मरीना कुंवर ने लगाए गुरमीत राम रहीम पर आरोप, मेरा रेप करने की कोशिश की

मरीना कुंवर ने लगाए गुरमीत राम रहीम पर आरोप, मेरा रेप करने की कोशिश की, गुरमीत राम रहीम बेशक रेप केस में दोषी पाए जाने के बाद जेल में बंद है, लेकिन उसे लेकर अब भी नये-नये खुलासे सामने आ रहे हैं। अब मॉडल और अभिनेत्री मरीना कुंवर ने राम रहीम पर उसके साथ भी गलत हरकत करने की कोशिश की थी। यह हरकत बाबा राम रहीम ने पहली ही मुलाकात में की थी जब वह फिल्म में काम के सिलसिले में मिलने गई थी।

मरीना की मानें, तो राम रहीम ने उसे फिल्म से सिलसिले में बात करने के बहाने से कई बार मीटिंग के लिए भी बुलाया और गुफा में जाने के लिए कहा। राम रहीम के बारे में मरीना का यहां तक कहना है कि वह नशे का आदि था और कोकिन इत्यादि ड्रग्स भी लेता था। मरीना और उनके बॉयफ्रेंड ने ये सब बातें कहने का फैसला अब इसलिए किया है कि क्योंकि अब राम रहीम और हनीप्रीत जेल में हैं।

मरीना का कहना है कि राम रहीम ने उसे फिल्म का ऑफर दिया था और उसे गले भी लगाया था। इतना ही नहीं मरीना का यहां तक कहना है कि राम रहीम उसे बेडरूम तक भी ले गया। मरीना ने कहा कि बेटा-बेटा कहकर बाबा ने अचानक अपने हाथ नीचे मेरे थाई पर फेर दिए। मैं बहुत डर गई थी। बाबा ने मुझसे कहा तू तो बहुत भोली है.. तू कैसे इस इंडस्ट्री में आ गई। मरीना ने खुलासा किया कि हनीप्रीत ने ही ऊंगली दिखाकर अंदर जाने का इशारा किया था। मैं जब अंदर गई तो बाबा ने मुझपर चढ़ने की कोशिश की।

You might also like