पाकिस्तानी पॉर्न स्टार नादिया अली ने मचा रखा है पाकिस्तान में कोहराम

पाकिस्तानी पॉर्न स्टार नादिया अली जो महज 25 साल की है और उन्होंने ने अपने जलवो से पोर्न इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है। इनके काफी वीडियो को बहुत ही अच्छे हिट भी मिला करते हैं लेकिन पाकिस्तान के लोग उनसे बहुत ही ज्यादा नफरत किया करते हैं क्यूंकि पाकिस्तानी पॉर्न स्टार नादिया हिजाब पहन कर वीडियो बनाया करती हैं।

नादिया अली का कहना है की वो पाकिस्तान से पहली पोर्न स्टार है इस लिए पाकिस्तान को उन पर गर्व होना चाहिए। इसके इलावा नादिया का ये मानना है, कि उन्हें बहुत तेजी से हिट्स पर हिट्स मिल रहे थे। इसलिए पाकिस्तान को तो उन पर गर्व होना चाहिए।

वही पाकिस्तानी पॉर्न स्टार नादिया ने ये भी बताया कि, उनके इस काम के बारे में उनके रिश्तेदारों को पता है। पर ये बात अलग है, कि वे पोर्न मूवीज को सही नहीं मानते। नादिया ने जब से पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन की हैं तबसे पाकिस्तान की आवाम बहुत परेशान हो गयी हैं।

पाकिस्तान की नजरो में ये काम गलत हैं और कुछ कट्टरपन्थियो ने तो उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी हैं ।आखिर में नादिया का यही कहना है, कि पोर्न स्टार बनना कोई आसान काम नहीं है। इसमें भी कई टेक और रिटेक होते है। बस हमारी मानसिकता को थोड़ा बदलने की जरूरत है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like