ऐश्वर्या राय बच्चन के इस कदम से आ सकता है तूफान, करीबी लोग की है निगाह

ऐश्वर्या राय बच्चन के इस कदम से आ सकता है तूफान, करीबी लोग की है निगाह, बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय लाइम लाइट और मीड‍िया से अक्‍सर दूर रहती हैं। ऐश्‍वर्या राय अपनी निजी जिंदगी को लोगों के साथ साझा करने में रुचि नहीं दिखाती हैं।

अक्‍सर ईवेंट्स में ही उन्‍हें देखा जाता है। लेक‍िन अब 44 साल की उम्र में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन पहली बार ऐसा काम करने जा रही हैं ज‍िससे उनके फैंस को उनके बारे में हर जानकारी मिल जाएगी।

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन इन समय कान फ‍िल्‍म फेस्‍ट‍िवल में भाग लेने पहुंची हैं। यहां ऐश्‍वर्या रेड कार्पेट पर नजर आएंगी। इस मौके पर ऐश्‍वर्या राय सोशल मीडिया साइट इंस्‍टाग्राम पर डेब्‍यू करने जा रही हैं।

ऐश्‍वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर आने का निर्णय कर लिया है। 11 मई को वो अपना अकाउंट शेयर करेंगी। कुछ समय पहले अभिनेता आमिर खान ने भी इंस्‍टाग्राम पर डेब्‍यू किया था। बॉलीवुड में कई कलाकार जैसे करीना कपूर खान, सैफ अली खान, आदित्य रॉय और रानी मुखर्जी अभी भी सोशल मीडिया से दूर हैं।

ऐश्‍वर्या ने भी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम पर आने का फैसला करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के कहने पर लिया है। ऐश्‍वर्या कान फिल्म फेस्‍ट‍िवल की तस्‍वीर के साथ डेब्‍यू कर सकती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन दो साल बाद फिल्म ‘फन्ने खां’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग का बड़ा हिस्सा पूरा किया जा चुका है।

डायरेक्टर अतुल मांजरेकर की ये फिल्म् 13 जुलाई को रिलीज होगी। अंतिम बार ऐश्वर्या राय 2016 में आई फिल्मज ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं।

वर्ष 1964 की बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘वो कौन थी’ का रीमेक बनाने की तैयारी हो रही है। फिल्म के आधिकारिक रूप से निर्माण के लिए अधिकार क्रीअर्ज एंटरटेनमेंट ने खरीद लिए हैं। क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर इसका रीमेक बनाने जा रहे हैं, मनोज कुमार को समर्पित होगा।

खबर है कि मनोज कुमार के किरदार के लिए शाहिद कपूर को फाइनल कर लिया गया है, जबकि साधना का रोल निभाने के लिए ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से बात की जा रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like