अर्शी खान ने तेजप्रताप यादव के साथ रिश्ते पर कहा ‘वो पर्सनल लाइफ है’

अर्शी खान ने लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से मुलाकात की और उसके बाद से बिहार की राजनीति में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ मुलाकात के बाद अर्शी से तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तलाक को लेकर सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा – नो कमेंट्स।

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि सबकी अपनी पर्सनल लाइफ होती है। उनकी भी है और मेरी भी। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि तेजप्रताप मेरे दोस्त हैं। इस नाते मैं उन्हें राजनीति में सहयोग करुंगी। आप सभी को बता दें कि इस दौरान तेजप्रताप ने अर्शी को श्रीमद्भागवत गीता उपहार के रूप में दी।

फ़िलहाल अर्शी खान लगातार राजीनीति में आगे बढ़ती चली जा रहीं हैं वहीं शिल्पा शिंदे ने भी राजनीति का दमन थाम लिया है। अर्शी खान इन दिनों अपनी फोटोज को लेकर भी लगातार चर्चाओं में रहती हैं और वह एक हॉट एक्ट्रेस के नाम से जानी जाती हैं।

आप सभी को यह भी बता दें कि, लोकसभा चुनावों के मद्देनजर उम्मीदवारों के नामों के ऐलान को लेकर राजद दो फाड़ होती हुई नजर आ रही है और तेजप्रताप शिवहर और जहानाबाद सीट की मांग कर रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने जहानाबाद से चंद्रप्रकाश के चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है और दूसरी तरफ, तेजस्वी जहानाबाद सीट से सुरेंद्र यादव को टिकट दे चुके हैं, जिससे तेजप्रताप नाराज हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like