मानवी गगरू से प्रोड्यूसर ने कहा कम्प्रोमाइज करो तो तीन गुना पैसा दूंगा

मानवी गगरू (Maanvi Gagroo) ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का खुलासा किया है। मानवी ने बताया कि उन्हें एक वेब सीरीज़ के लिए फोन आया था। कम पैसे देने पर जब मैंने मना किया तो उसने तीन गुना पैसे दिए और कहने लगा तुम्हें कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा।

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के मामले सामने आते रहते हैं। मीटू अभियान के दौरान कई एक्ट्रेसेज़ ने अपने साथ हुए शोषण का खुलासा किया था। और अब फिल्म ‘उजड़ा चमन’ की एक्ट्रेस मानवी ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया। मानवी गगरू ने कहा कि ‘एक साल पहले उनके पास एक फोन आया था। मैं उसे नहीं जानती थी। वो कहने लगा कि हम एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं।

आपको कास्ट करना चाहते हैं। इसके बाद वो मुझे अपना बजट बताने लगा। मैंने उससे कहा कि यह बहुत कम है। फिर मैंने उससे कहा कि आप मुझसे बज़ट के बारे में क्यों बात कर रहे हैं? पहले आप मुझे स्क्रिप्ट दिखाइए, अगर मुझे पसंद आई, तो आगे बात करेंगे।’

‘उसके बाद उसने मुझसे पूछा कि क्या आप इस बजट के लिए तैयार हैं तो मैंने कर दिया। फिर उसने वह बजट तीन गुना बढ़ा दिया और उसने कहा कि ‘मैं आपको इतना पैसा दे सकता हूं, लेकिन आपको कॉम्प्रो (कॉम्प्रोमाइज) करना पड़ेगा।’

मानवी गगरू ने आगे कहा कि उसकी ये बात सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आया। मैंने उसे चिल्लाते हुए फोन रखने के लिए कहा। मानवी ने कहा कि मीटू के दौर में इस तरह के वाक्ये काफी परेशान करने वाली हैं। मानवी गगरू के इस खुलासे से बॉलीवुड में एक बार फिर हलचल मच गई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like