मल्लिका शेरावत ने कहा शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो नहीं मिली फिल्म

मल्लिका शेरावत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मल्लिका एक बच्चे को किस करती हुई नजर आ रही हैं। मल्लिका शेरावत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, प्राइसलेस, माई लिटिल नेफ्यू. इस वीडियो को अब तक ढाई हजार लोगों ने देखा है।

एक पोर्टल से बात करते हुए मल्ल‍िका ने कहा था कि मेरी बोल्डनेस किसिंग तक थी, लेकिन उसी के लिए सभी ने मेरी जान ले ली थी। अब तो मैं देखती हूं कि फ्रंटल न्यूडिटी कॉमन हो गयी है।

अब इतना हाय तौबा नहीं मचता है। जहां तक बात बोल्ड किरदार की है जब आयेंगे तब देखूंगी। स्क्रिप्ट कैसा होगा उस पर सब निर्भर करेगा लेकिन हां मैं फिल्मों से ज्यादा प्राथमिकता डिजिटल प्लेटफॉर्म को प्राथमिकता दे रही हूं।

यदि आपको याद हो तो फिल्म ‘मर्डर’ के बाद मल्ल‍िका की चर्चा बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में होने लगी और इस फिल्म में उनके किसिंग सीन को आज भी लोग याद करते हैं।

मल्लिका शेरावत ने कहा Me Too एक बेहतर प्लेटफॉर्म

मल्लिका शेरावत अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ की प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी दौरान उन्होंने #METOO पर भी बात की। मल्लिका ने कहा कि ‘मीटू’ अभियान ने उत्पीड़न पर बात करने के लिए एक प्लेटफॉर्म तैयार किया है। अब फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की घटनाओं को दबाना मुश्किल है।

शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो नहीं मिली फिल्म

न्यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक मल्लिका पहले ये खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से केवल इसलिए बाहर कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने अपने सह-कलाकार के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया था।

प्रोड्यूसर मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था

वहीं कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं मल्लिका ने एक अजीब किस्सा शेयर किया था। मल्लिका ने बताया कि एक फिल्म मेकर उनकी हॉटनेस चेक करने के लिए उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था। लेकिन उसका ये अरमान पूरा नहीं हो सका, क्योंकि मल्लिका ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like