टॉप 5 एक्ट्रेस जिनकी प्राइवेट फोटो लीक हुई थी और मच गया था इंडस्ट्री में तहलका!

टॉप 5 एक्ट्रेस | बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड या फिर सेंडलवुड हर जगह की अभिनेत्रियों की प्राइवेट फोटो अक्सर लीक हो जाती हैं। कभी कभी लगता है कि ये पब्लिसिटी स्टंट है तो कभी कभी वाकई में अभिनेत्रियां साइबर क्राइम का शिकार हो जाती हैं। आज हम आपको उन टॉप 5 एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिनकी प्राइवेट तस्वीरों ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। टॉप 5 एक्ट्रेस में पहले नंबर पर हैं अक्षरा हसन

अक्षरा हासन

कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की कुछ पर्सनल तस्वीरें लीक हो गई थीं। इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों में वह अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही हैं और सेल्फी ले रही हैं। अक्षरा पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनकी पर्सनल तस्वीरें लीक हुई हैं। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस के साथ ये घटना हो चुकी है।

राधिका आप्टे

टॉप 5 एक्ट्रेस में दूसरे नंबर पर हैं राधिका आप्टे। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी अभिनेत्री राधिका आप्टे की बेहद प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। फोटो में राधिका बाथरूम में सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही थीं। हालांकि राधिका ने लीक हो रही फोटोज के बारे में कहा था ये उनकी फोटोज नहीं हैं। बता बता दे की राधिका फिल्म इंडस्ट्री के का बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है, कुछ समय पहले ही वे अक्षय कुमार की फिल्म पेड मैंन में नज़र आ चुकी है।

हंसिका मोटवानी

वहीं टॉप 5 एक्ट्रेस में तीसरे पायदान पर हंसिका मोटवानी हैं। साउथ की फैमस एक्ट्रेस में से एक में से एक अभिनेत्री हंसिका मोटवानी की साल 2015 में कुछ प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो वायरल होने की खबर थी। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में एक लड़की अपने बाथरूम में नहाती और कपड़े पहनते नजर आती है। जिसकी शक्ल हूबहू हंसिका मोटवानी से मिल रही थी। हालांकि हंसिका के फैन्स ने इस वीडियो को फर्जी बताया था।

अनुष्का शेट्टी

साउथ की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली की देवा सेना के नाम से फैमस हुई साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। हालांकि कहा ये भी जा रहा था कि एमएमएस में दिखाई दे रही लड़की अनुष्का नहीं, बल्कि उनकी कोई उनके जैसी दिखने वाली लड़की है।

श्रुति हासन

श्रुति हासन जब तेलुगू फिल्म ‘येवाडू’ की शूटिंग कर रही थीं, तब उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें खींची गई और इन्हें अनाधिकृत रूप से कुछ वेबसाइटों पर डाला गया था। इसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। श्रुति हासन ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like