एकता कपूर का खुलासा, राजनीतिक और प्रभावशाली लोग इस काम के लिए करते हैं फोन

एकता कपूर का खुलासा, राजनीतिक और प्रभावशाली लोग इस काम के लिए करते हैं फोन, सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म की हुडदंग के बीच एकता कपूर का कहना है कि वे किसी प्रोजेक्ट में किसी गुमनाम चेहरे को कास्ट करना पसंद करेंगी बजाए किसी स्टार के जो किरदार के लिए फिट नहीं बैठ रहा है।

एकता ने पिछले दो दशकों में टीवी के कई बड़े सितारों को लॉन्च किया है। स्मृति ईरानी, मोनी रॉय और प्राची देसाई जैसे कलाकारों को एकता ने ही चांस दिया था। एकता ने कहा कि ‘मुझे प्रभावशाली लोगों के कॉल्स आते हैं, ये लोग मुझे अपने रिश्तेदारों को कास्ट करने का निवेदन करते हैं लेकिन हम किसी भी कलाकार को उनके ऑडिशन टेस्ट के द्वारा ही साइन करते हैं।’

उन्होंने भावी एक्टर्स को सलाह देते हुए कहा कि अपने पॉलिटिशयन अंकल या प्रभावशाली अंकलों से फोन मत कराओ। ये आपके लिए फायदेमंद नहीं है। अपने काम पर फोकस कीजिए और हम तक पहुंचाइए और अगर रोल में फिट बैठते हैं तो आपको कास्ट कर लिया जाएगा। प्लीज़ मुझे फॉलो मत कीजिए। न ही मुझे फोन या मेसेज करने की कोशिश करें। मुझे पार्क या ऐसी किसी भी जगह मिलने की कोशिश न करें। इसे स्टाकिंग कहा जाता है।

आप अच्छा काम कीजिए, अच्छा ऑडिशन दीजिए। अगर आप काम बेहतरीन तरीके से जानते हैं तो मेरे लिए आपका बैकग्राउंड कभी मायने नहीं रखेगा। मैं नेपोटिज़्म में नहीं मानती। मुझे इससे खास समस्या नहीं है लेकिन मैं अलग रूट अपनाना पसंद करती हूं। अगर किसी नए चेहरे के साथ फिल्म पिट जाती है तो मैं दो टीवी शोज़ बनाकर पैसे रिकवर करने की कोशिश करती हूं ताकि कंपनी को नुकसान न उठाना पड़े। लेकिन मैं क्रिएटिविटी और कंटेंट के साथ समझौता नहीं करती।’

जाहिर है कि एकता कपूर का खुलासा धमाकेदार है। एकता कपूर का खुलासा होने से पहले किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि नेता इस लिए उनके पास फोन करते होंगे।

गौरतलब है कि एकता फिल्म लैला मजनूं को प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म की कहानी इम्तियाज़ अली ने लिखी है। इस फिल्म में लीड किरदार अविनाश तिवारी और तृप्ति दिमरी निभा रहे हैं। ये दोनों ही कलाकार बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि ‘अगर मुझे लगता है कि किसी एक्टर का ऑडिशन अच्छा नहीं हुआ है लेकिन वे प्रभावशाली इंस्टाग्राम स्टार्स हैं तो भी मैं संतुष्ट नहीं हो पाती हूं।

इन दोनों कलाकारों का ऑडिशन बहुत बढ़िया रहा था, इसलिए ही इन दोनों को इस फिल्म में काम करने का मौका मिला है। यकीन मानिए मुझे राजनेताओं, एक्टर्स, फ्रेंड्स और नौकरशाहों के फोन आते हैं जो मुझसे अपने रिश्तेदारों को कास्ट करने के लिए निवेदन करते हैं। मेरी मां कहती हैं, तुम इन कॉल्स को उठाती नहीं हो और झेलना हमें पड़ता है। तो मैं उन्हें कहती हूं कि मैं क्या कर सकती हूं, ये तो मेरा काम है।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like