ईशा कोप्पिकर को हीरो अकेले में बुला कर करना चाहता था…

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar)  ने अपने साथ हुए एक कास्टिंग काउट मामले का खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने शुरुआती करिअर को लेकर तमाम बातें शेयर की हैं। ईशा ने बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी तब इंडस्ट्री के कई प्रोड्यूसर्स उन्हें अपने को-स्टार संग फ्रेंडली होने की सलाह देते थे।

इस दौरान उन्होंने फिल्मों में रिप्लेस होने, आइटम गर्ल के रूप में टाइपकास्ट होने समेत कास्टिंग काउच को लेकर भी चर्चा की। ईशा कोप्पिकर को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था, हालांकि उन्होंने ऐसी स्थिति में फंसने से पहले ही खुद को प्रोजेक्ट से अलग कर लिया।

ईशा कोप्पिकर का कहना है कि एक बार तो प्रोड्यूसर ने उनसे कहा बड़ी फिल्म के सुपरस्टार को कॉल करने के लिए कहा था और उनके कहने पर मैंने एक्टर को कॉल किया। ईशा कहती हैं,

”मैंने उसका पूरा टाइमटेबल भी जाना कि वह अलसुबह उठने वाला व्यक्ति है और उसे जिम जाना पसंद है। इसके बाद उसने मुझे डबिंग के दौरान मिलने के लिए बोला..तब उसने मुझसे पूछा कि तुम्हारे साथ कौन आ रहा है तब मैंने उसे बताया कि मैं अपने ड्राइवर के साथ आउंगी..यह सुनकर उसने मुझसे बोला कि किसी के साथ मत आना अकेले आना…अभिनेत्री ने बताया कि मुझे समझ आ गया था कि क्या होने वाला है और इसीलिए मैंने उसने अगले दिन मिलने के लिए मना कर दिया और कहा मैं बाद में बताती हूं।”

इसके बाद मैंने तुरंत प्रोड्यूसर को कॉल किया और इस पूरी इटना के बारे में बताया। इशा ने प्रोड्यूसर से कहा, ”आप मुझे मेरे टैलेंट के आधार पर भी कास्ट कर सकते हैं और मैं एक रोल के लिए किसी के दवाब में आकर ये सारी चीजें नहीं कर सकती।”

ईशा कोप्पिकर ने आगे बताया कि एक बार मुझे किसी ने स्टार्स के टॉप सेक्रेटरी ने भी गलत तरीके से छूने की कोशिश की तब मैंने कैसे भी करके खुद को बताया। ईशा को फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की मूवी ‘कंपनी’ में आइटम सॉन्ग खल्लास के जरिए लोकप्रियता मिली थी। फिल्म के गाने में उनके डांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

ईशा कोप्पिकर ने प्यार इश्क और मोहब्बत, आमदनी अठन्नी और खर्चा रुपय्या, दिल का रिश्ता, कयामत- सिटी अंडर थ्रीट, डरना मना है  जैसी तमाम बी-टाउन फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी वह अभिनय कर चुकी हैं। फिलहाल वह फिल्मों से दूर रहकर अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like