बंगाली टीवी एक्ट्रेसेज़ की खूबसूरती की कायल है दुनिया

बंगाली टीवी एक्ट्रेसेज़ की खूबसूरती एक अलग ही लेवल पर होती है। वे दिखने में बेहद आकर्षक और मनमोहक लगती हैं। जब यही बंगाली लड़कियां फिल्मों में एक्ट्रेस बन जाती हैं तो सोने पर सुहागा हो जाता है। फिर आप इन्हें बार बार अलग अलग रूपों में देख सकते हैं।

बॉलीवुड में भी कई बंगाली एक्ट्रेसेस हैं जिनके फैंस दिवाने हैं। बिपाशा बसु, मौसमी चटर्जी और रानी मुखर्जी इनमें से कुछ नाम हैं। वैसे छोटे पर्दे यानि टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो यहां भी कुछ बंगाली अभिनेत्रियां हैं जो अपनी अदाओं से दर्शकों को दिवाना बना देती हैं। इन बंगाली टीवी एक्ट्रेसेज़ पर दर्शकों ने भी बहुत प्यार लुटाया है।

मौनी रॉय

बंगाली टीवी एक्ट्रेसेज़ की बात की शुरुआत करते हैं मौनी रॉय से, मौनी आज बॉलीवुड में भले नाम कमा रही हो लेकिन उनके करियर की शुरुआत टीवी से ही हुई थी। उनका पहला सीरियल एकता कपूर का ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ था। हालांकि उनकी लोकप्रिय में इजाफा ‘नागिन’ करने के बाद हुआ। इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में काम मिल गया। अब वे कई बड़ी बड़ी फिल्में कर रही हैं। मौनी का जन्म 28 सितंबर 1985 को वेस्ट बंगाल के कूच बेहर में हुआ था।

देबिना बनर्जी

बंगाली टीवी एक्ट्रेसेज़ की खूबसूरती की बात हो तो देबिना बनर्जी को कोई कैसे भूल सकता है। देबीना ने 2008 में आई ‘रामायण’ में सीता का रोल किया था। इसके अलावा वे ‘चड़ियाघर’, ‘यम हैं हम’ जैसे धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं। उनका जन्म 18 अप्रैल 1983 को कोलकाता में हुआ था। वे टीवी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस हैं।

संगीता घोष

‘जिस देश में निकला होगा चांद’ में पम्मी का किरदार कर घर घर फेमस हुई संगीता घोष का जन्म 18 अगस्त 1976 को शिवपुरी में हुआ था। वे ‘दिव्य-दृष्टि’, ‘परवरिश सीजन 2’ और ‘कहता है दिल जी ले जरा’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

मौली गांगुली

बंगाली टीवी एक्ट्रेसेज़ कितनी खूबसूरत होती हैं ये जानना हो तो मौली गांगुली से मिलिए। मौली गांगुली हिन्दी और बंगाली दोनों ही सिनेमा में काम कर चुकी हैं। टीवी जगत में उन्हें पहचान एकता कपूर के शो ‘कहीं किसी रोज’ से मिली थी। इसके बाद वे ‘सीआईडी’, ‘कुमकुम’, ‘क्या हुआ तेरा वादा’ और ‘आसमान’ जैसे कई शोज में भी नजर आई। मौली का जन्म 15 दिसंबर 1982 को कोलकाता में हुआ था।

टीना दत्ता

टीना दत्ता टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्हें ‘उतरन’ की ‘इच्छा’ के रूप में घर घर पहचान मिली थी। इसके बाद वे ‘डायन’ और ‘कर्मफल दाता शनि’ सीरियल में भी नजर आई थी। टीना का जन्म 27 नवंबर 1988 को कोलकाता शहर में हुआ था। हिन्दी सीरियल्स के अलावा वे कई बंगाली टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like