सपना चौधरी को फेल कर देगी झांसी की डांसर बेबी इमरान, ज़रा ठुमके तो देखिए

सपना चौधरी को फेल कर देगी झांसी की डांसर बेबी इमरान, ज़रा ठुमके तो देखिए , हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को टक्कर देने झांसी से एक डांसर सामने आ गई है। वो ऐसी है कि सपना चौधरी भी उसके सामने पानी भरेंगी। इस डांसर को लोग बुंदेलखंड की सपना चौधरी कहकर बुलाते हैं।

उत्तरप्रदेश के झांसी कस्बे की रहने वाली इस 24 वर्षीय डांसर का नाम है बेबी इमरान। जानकर हैरानी होगी कि बेबी 12 साल की उम्र में सोनी टीवी पर एक डांस शो जीत चुकी हैं। बेबी इमरान का नाम माता-पिता ने इमरान रखा था लेकिन नाम के कन्फ्यूजन के चलते लोग उन्हें लड़का समझ लेते थे, इसलिए उन्होंने अपने नाम के आगे बेबी लगा लिया। बेबी बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रही हैं। उनका सपना वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना है।

बेबी इमरान डांसिंग में सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हैं। बेबी इमरान 2000 से ज्यादा डांस शो में परफार्म कर चुकी हैं। उनके डांस से प्रभावित होकर सूचना संस्कृति विभाग ने उन्हें चुना और अब वो उन्हें डांस प्रतियोगिया में भेजता है। बेबी डांसर के साथ-साथ एक्ट्रेस भी बनना चाहती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like