तुषार कपूर ने एकता कपूर को इतना मारा कि नाक से खून आ गया, एकता ने बुला ली पुलिस

तुषार कपूर ने एकता कपूर को इतना मारा कि नाक से खून आ गया, एकता ने बुला ली पुलिस , टीवी पर धारावाहिक क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर जो जिनका के जल्द ही जन्मदिन है। जी हाँ बता कि, 7 जून 1975 को जन्मी एकता का आज टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अहम स्थान है। बात उस समय की है जब एकता ‘कॉफी विद करन’ के तीसरे सीजन (2010-11) में भाई तुषार कपूर के साथ पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि बचपन में भाई तुषार उन्हें खूब पीटा करते थे।

बता दें कि तुषार कपूर उम्र में एकता से करीब डेढ़ साल छोटे हैं। एकता जून 1975 तो तुषार नवंबर 1976 में जन्मे थे। 2013 में एक इंटरव्यू में तुषार ने कहा था कि उन्हें एकता की पिटाई करना का बहुत अफ़सोस है। अब वे दोस्त हैं और एकता के अचीवमेंट्स पर बहुत खुश हैं। इस तरह से इन दोनों भाई बहन ने अपना यह किस्सा हमारे साथ शेयर किया।

इतना ही नहीं, एकता ने यह भी कहा था कि एक बार तुषार ने उन्हें इतना मारा कि उनकी नाक से खून आने लगा था। इस पर उन्होंने पुलिस को बुला लिया था। गौरलतब है की इससे पहले भी मुम्बई के एक रेस्टोरेंट में शराब पीने के साथ ही हुक्का मारती हुई हमे एकता नजर आ चुकी है।

You might also like