दिलीप कुमार साहब आज भी वही कपड़े पहनते हैं जिसे उनकी बेगम चुनती हैं उनके लिए

दिलीप कुमार साहब आज भी वही कपड़े पहनते हैं जिसे उनकी बेगम चुनती हैं उनके लिए , 94 साल के दिलीप कुमार और सायरा बानो की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है और यह किसी फ़िल्म से कम भी नहीं है। दोनों के बीच 22 साल का गैप है मगर इनके प्यार ने इस गैप को बड़ी आसानी से भर दिया है। क्या आप जानते हैं कि दिलीप साहब आज भी सायरा के पसंदीदा कपड़े पहनते हैं।

सायरा हमेशा इस बात का ध्यान रखती हैं कि दिलीप साहब के फैन्स तक उनकी खैरियत पहुंचती रहे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है, “सायरा ने मुझसे यह नई शर्ट और पैंट पहनने के लिए कहा, कम्फर्टेबल!” यही नहीं, इसके बाद एक और तस्वीर शेयर की गई जिसमें दिलीप साहब अपना लंच एन्जॉय कर रहे हैं। कितने प्यार कपल हैं ये दोनों, है ना? सच प्यार हो तो ऐसा!

इनकी शादी को तकरीबन 51 साल हो गए हैं मगर आज भी इनका प्यार किसी मिसाल से कम नहीं है। दिलीप साहब के ट्विटर हैंडल को उनकी पत्नी सायरा ही संभालती है और आज उनके ट्विटर पेज पर दिखा दिलीप साहब का एक ऐसा अवतार जो पिछले कई दिनों से ग़ायब था। दिलीप कुमार कि इस लेटेस्ट तस्वीर में उन्होंने डार्क ब्लू रंग की शर्ट पहनी है और फॉर्मल ब्राउन पैन्ट!

You might also like