जरीन खान ने कहा सलमान खान के बिना मैं कुछ भी ना होती!

जरीन खान ने कहा सलमान खान के बिना मैं कुछ भी ना होती! बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ लगभग हर न्यूकमर ऐक्ट्रेस इंडस्ट्री में डेब्यू करने का ख्वाब देखती है। भाग्यश्री, सोमी अली, भूमिका चावला, कटरीना कैफ, जरीन खान, सोनाक्षी सिन्हा जैसी ऐक्ट्रेसेज ने सलमान के साथ ही अपना डेब्यू किया।

अब इन्हीं में से एक ऐक्ट्रेस ने सलमान खान की काफी तारीफ की है। फिल्म ‘वीर’ में सलमान के साथ नजर आ चुकीं ऐक्ट्रेस जरीन खान ने हाल ही में अपने एक बयान में उनकी जमकर प्रशंसा की। जरीन ने कहा कि फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में कदम रखना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं रहा।

जरीन के मुताबिक, ‘सलमान ऐसे शख्स हैं जो हमेशा मेरे प्रिय, मेरे खास और मेरे दिल के करीब रहेंगे। अगर मैंने उनके लिए काम नहीं किया होता तो मैंने कभी इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बारे में नहीं सोचा होता क्योंकि यह मेरी योजना नहीं थी और अब मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं। मुझे जिस तरह की शुरुआत मिली, वह किसी सपने से कम नहीं थी।’

जरीन ने सलमान की फिल्म ‘रेडी’ में एक आइटम सॉन्ग भी किया है। जरीन ने कहा, ‘मैं उनकी आभारी हूं। सलमान का मैं हमेशा सम्मान करूंगी। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है।’ बता दें, हाल ही में जरीन की नई फिल्म ‘1921’ रिलीज हुई है।

हाल ही में जरीन खान ने कहा था कि वह हमेशा टॉमबॉय जैसी रही हैं। वह फिल्म ‘वन डे’ में एक्शन दृश्य करती नजर आएंगी। जरीन ने बताया था, “मैं हमेशा से टॉमबॉय रही हूं। मैं एक्शन फिल्में करना पसंद करूंगी और मैंने इस किरदार का चयन इसलिए किया है, क्योंकि लोगों ने मुझे बेहद अलग अंदाज में देखा है।”

उन्होंने कहा था, “‘वन डे’ में मैं एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रही हूं। मैंने इससे पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया है। लोगों ने मुझे ऐसा कुछ करते नहीं देखा है, उन लोगों ने मुझे ग्लैमरस अवतार में देखा है।”

फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ की अभिनेत्री ने ‘वन डे’ के बारे में यह भी कहा था कि वह इस फिल्म को लेकर बेहद रोमांचित हैं, क्योंकि ज्यादातर लोग उनके वास्तविक जीवन के पहलू को नहीं जानते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like