ओना ग्रेगरी की नीली आंखों की दीवानी है पूरी दुनिया

अमेरिकी-रोमानियाई अभिनेत्री ओना ग्रेगरी अब तक कई टीवी सीरीज कर चुकी हैं। 23 साल की इस अभिनेत्री को अपने डिज्‍नी असाइनमेंट्स की वजह से जाना जाता है। ओना ग्रेगरी को उनकी डिज्नी सीरिज जैसे Crash & Bernstein, Kickin’ It and Lab Rats के लिए जाना जाता है। द वॉल्ट डिज्नी कंपनी के लिए काम करने वाली ओना पहली रोमानियाई हैं।

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रे स की तमाम तस्वी्रें ऐसी हैं जो बताती हैं कि मॉडलिंग उनकी बर्थ क्वालिटी है। बेशक इस ब्लू‍ बिकनी में ओना काफी खूबसूरत लग रही हैं। अब इसके बाद इंतजार रहेगा उनको स्क्रीतन पर शानदार किरदारों में देखने का।

एक्टिंग के अपने सपने को पूरा करने के लिए ओना अपने परिवार के साथ 13 साल की उम्र में लॉस एंजिलिस में जाकर शिफ्ट हो गई थी। इन द‍िनों इस एक्‍ट्रेस का हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उनकी संगीत-कॉमेडी फिल्म Spork ने तीन फिल्म फेस्टिवल पुरस्कार जीते हैं।

नॉर्थ वेस्टर्न रोमानिया में जन्मी ओना का असली नाम Oana Andreea Grigoruț है।   नीली आंखों वाली इस अभिनेत्री की बिकिनी तस्वीरें देख आपको सर्दी में भी पसीने आने लगेंगे। डिज्‍नी की कॉमेडी सीरीज Crash and Bernstein में Amanda के रोल के लिए ओना ग्रेगरी को 2,600 से अधिक प्रतियोगियों में से चुना गया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like