तुषार कपूर का खुलासा, मैं नॉर्मल तरीके से बाप नहीं बन सकता था!

तुषार कपूर का खुलासा, मैं नॉर्मल तरीके से बाप नहीं बन सकता था! , फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में तुषार कपूर बोलते हुए भी नजर आए हैं। फिल्म अच्छी जा रही है और फिल्म के अलावा तुषार अपने बेटे लक्ष्य को लेकर भी काफी खुश हैं। यहां तक कि गोलमाल अगेन के हैदराबाद शूट पर भी तुषार अपने बेटे लक्ष्य को अपने साथ लेकर गए थे।

तुषार ने बताया कि मेरी दिली तमन्ना थी एक बच्चे के लिए लेकिन बिना शादी के ये पॉसीबल नहीं था। इसबात को लेकर काफी परेशान रहता था। ऐसे ही एक बार तिरुपति चेन्नई फ्लाइट में मुझे प्रकाश झा मिले तो मैंने उनसे अपनी बात कही तो उन्होंने ही मुझे सेरोगेसी के बारे में बताया। उनकी ये बात मानकर ही मैंने ये निर्णय लिया। प्रकाश झा जी ने ही मुझे डॉक्टर से मिलवाया और डॉक्टर ने मुझे सेरोगेसी के बारे में समझाया और फाइनली मैं कुंवारा बाप बन गया।

तुषार बताते है कि ‘मैं भी हर किसी की तरह नॉर्मल तरीके से बाप बनना चाहता था लेकिन मुमकिन नहीं हो पाया। हर लड़के की तरह मेरी भी इच्छा थी कि मेरा भी आम तरीके से बेबी हो लेकिन शायद उपर वाले को ये मंजूर नहीं था। इसलिए मैंने सेरोगेसी का तरीका अपनाया। आगे वह बताते है मेरी शादी नहीं हो रही थी और मैं बच्चों से बेहद प्यार करता हूं।

You might also like