दीपिका पादुकोण से शादी करने के लिए 6000 लड़कियों को ठुकरा चुके हैं प्रभाष

दीपिका पादुकोण से शादी करने के लिए 6000 लड़कियों को ठुकरा चुके हैं प्रभाष , ‘बाहुबली-2’ की शानदार सफलता फिल्म की रिलीज के इतने दिनों बाद भी बरकरार है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के ऐसे रिकॉर्ड बनाए है जो लंबे समय तक कायम रहेंगे। फिल्म के ब्लॉकबास्टर होने के साथ ही फिल्म के कलाकर भी ग्लोबल स्टार बन चुके है।

बाहुबली में अपनी दमदार एक्टिंग से दुनिया के दिलों पर राज करने वाले ‘बाहुबली’ प्रभास को अब किसी परिचय की जरुरत नहीं है। बाहुबली की शानदार सफलता के बाद प्रभास एक ग्लोबल स्टार बन चुके है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है कि बाहुबली प्रभास अपनी पर्सनल लाइफ में कैसे है और वह शादी कब करेंगे।

तो आपको बता दें कि 37 वर्ष के प्रभास अब तक शादी के 6000 प्रस्ताव ठुकरा चुके है। सबके दिलों पर राज करने वाले प्रभास का दिल बॉलीवुड की ‘शान्ति’ दीपिका पादुकोण पर अटका हुआ है। बाहुबली में अपने किरदार और लुक्स से लाखों लड़कियों को दिवाना कर चुक प्रभास खुद दीपिक के दिवाने है। इस बात का खुलासा खुद प्रभास ने एक इंटरव्यू में किया।

5 साल बाहुबली में बिजी रहने के बाद प्रभास ने अब ब्रेक लिया है और वह अपने दोस्तों के साथ हॉलिडे पर यूएस गए है। यूएस में होने के कारण उन्होंने ब्रि‍टि‍श फिल्म इंस्टीट्यूट में हुए ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ के यूके प्रीमियर को भी मिस कर दिया। प्रभास जून के पहले हफ्ते में भारत लौटेंगे और वापिस आकर अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग शुरु कर देंगे।

फिलहाल तो यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रभास के इस सीक्रेट क्रश पर दीपिका क्या कहती है। साथ ही प्रभास की दीपिका के साथ काम करने की इच्छा पर दीपिका क्या प्रतिक्रिया देती है और उनकी यह इच्छा कब पूरी होती है। यह जानना भी दिलचस्प होगा। फिलहाल तो दर्शक प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली-2’ को इन्जॉय कर रहे है।

खुद लाखों लड़कियों की पसंद बन चुके प्रभास को दीपिका पादुकोण पसंद है। दीपिका पादुकोण प्रभास का सीक्रेट क्रश है। प्रभास ने बताया कि उन्हें दीपिका इतना पसंद है कि वह एक फिल्म तो उनके साथ जरुर करना चाहते है। बाहुबली सीरिज में बिजी होने के कारण प्रभास ने अभी तक शादी नहीं की और वह अब तक शादी के 6000 रिश्ते ठुकरा चुके है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like