संजय मिश्रा जिसने ढ़ाबे पर आमलेट बनाते हुए ज़िंदगी काटी, आज है करोड़ों का मालिक

संजय मिश्रा जिसने ढ़ाबे पर आमलेट बनाते हुए ज़िंदगी काटी, आज है करोड़ों का मालिक  , बॉलीवुड फिल्मों में कैरेक्टर रोल निभाने वाले संजय मिश्रा की फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ इस सप्ताह रिलीज हो रही है।

कम ही लोग जानते हैं कि बतौर एक्टर और कॉमेडियन पहचान बनाने वाले संजय की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था जब उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था और एक छोटे से ढाबे पर जाकर नौकरी करने लगे थे। जब संजय के पिता की डेथ हुई, तो वो एक्टिंग छोड़कर ऋषिकेश चले गए थे और वो एक ढाबे पर काम करने लगे थे।

संजय अपनी पूरी जिंदगी उस ढाबे पर काम करने में ही निकालना चाहते थे अगर रोहित शेट्टी ना होते। रोहित और संजय फिल्म ‘गोलमाल’ में साथ काम कर चुके थे।  रोहित  उस समय अपनी अगली फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ पर काम कर रहे थे और उसी दौरान उन्हें संजय का ख्याल आया।

संजय फिल्मों लौटने को तैयार नहीं थे, लेकिन रोहित शेट्टी ने उन्हें मनाया और फिल्म में साइन किया। इसके बाद तो सभी जानते हैं फिर संजय का कभी बॉलीवुड छोड़ने का मन नहीं किया। संजय के पास फॉर्च्यूनर और बीएमडब्लू जैसी लक्जरी गाड़ियां हैं। पटना और मुंबई में कई घर हैं। कभी मुफलिसी में दिन बिताने के लिए मजबूर हुए संजय आज करीब 3 मिलियन यानि 20 करोड़ के मालिक हैं।

दरअसल संजय अपने पिता के बहुत करीब थे। पिता की मौत ने उनको ऐसा झकझोरा कि वो गुमशुदा की जिंदगी जीने लगे थे। उस समय संजय सौ से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके थे लेकिन इतनी फिल्मों के बाद भी उन्हें वो सफलता नहीं मिली जिसके वो हकदार थे।

शायद इसी वजह से ढाबे पर संजय को किसी ने पहचाना भी नहीं। दिन बीतते गए और उनका वक्त ढाबे पर सब्जी बनाने, आमलेट बनाने में कटने लगा था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like