बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने टूथब्रश की तरह बदले अपने ब्वॉयफ्रैंड्स

बॉलीवुड और टीवी जगत में प्यार मोहब्बत , रिलेशनशिप और ब्रेकअप जितने आम परदे पर लगते है वैसे ही सेलिब्रिटीज की निजी जिंदगी में भी होते है। फिल्म इंडस्ट्री और या टीवी इंडस्ट्री हो किसी भी अभिनेता और अभिनेत्री के बीच अफेयर होना एक आम बात है। आये दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी के अफेयर की खबरें सामने आती रहती है।

कंगना रनौत का कई सितारों के साथ उनका नाम जुड़ चूका है बता दे की कंगना के 5 अफेयर रह चुके हैं। कंगना रनौत का नाम अब तक आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन, अजय देवगन, निकोलस लेफर्टी और ऋतिक रोशन जैसे लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है।

दीपिका पादुकोण ने कड़ी मेहनत से फिल्म जगत में आज ये मुकाम हासिल किया है, बता दे की दीपिका के 9 लव अफेयर्स रह चुके हैं। उपेन पटेल, सिद्धार्थ माल्या, रणबीर कपूर, निहार पंड्या, मुज्जमिल इब्राहिम, क्रिकेटर एमएस धोनी, युवराज सिंह और रवि चौहान, और हाल ही शादी के बंधन में बंधी अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रहा है।

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड जगत की जानी मानी अभिनेत्री है, और प्रियंका ने भी कई बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया है और कई के साथ इनका नाम भी जुड़ चूका है, बता दे की प्रियंका के 7 लव अफेयर्स रह चुके हैं। प्रियंका का रिलेशन असीम मर्चेंट, हरमन बवेजा, शाहिद कपूर, अक्षय कुमार, टॉम हिडिलसकन, शाहरुख खान और पति निक जोनस के साथ रहा है।

आलिया भट्ट ने फिल्म जगत में बहुत कम उम्र में बहुत नाम कमाया है, बता दे की आलिया के 6 लव अफेयर्स रह चुके हैं। इनमे सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर , कवीन मित्तल, अली ददारकर और उनके दोस्त रमेश दुबे और फिलहाल उनका नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ चूका है।

अनुष्का शर्मा के अपने करियर में बॉलीवुड के तीनो खानों के साथ काम किया है, बॉलीवुड में अनुष्का शर्मा सफल अभिनेत्री बन चुकी है, बता दे की अनुष्का के 7 लोगो के साथ अफेयर्स रह चुके हैं। जिनमें रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, सुरेश रैना, जोहेब यूसुफ, रणबीर कपूर और क्रिकेटर विराट कोहली जिनके साथ उन्होंने शादी की है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like