नवाजुद्दीन सिद्दीकी को था अपनी पत्नी पर शक, करवाई जासूसी

मामला बढ़ने पर मीडिया पर गुस्साए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को था अपनी पत्नी पर शक, करवाई जासूसी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘ठाकरे’ के कारण चर्चा में हैं लेकिन अब वह एक मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें ठाणे पुलिस ने पेश होने के लिए भी कहा था लेकिन वह नहीं आए। महाराष्ट्र के ठाणे की क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को गैरकानूनी तौर पर कॉल डेटा रेकॉर्ड्स उपलब्ध कराने के लिए पकड़ा था। इसी मामले में पूछताछ के लिए ठाणे पुलिस ने ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी बुलाया था लेकिन वह नहीं आए। जाहिर है कि मामला बड़ा है। आखिर नवाज़ अपनी पत्नी की जासूसी क्यों करवा रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी की जासूसी के लिए प्राइवेट जासूस हायर किए थे और उनके कॉल रेकॉर्ड्स निकलवाए थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ काफी चर्चा में है। यह फिल्म मराठा शेर कहे जाने वाले बालासाहेब ठाकरे की बायॉपिक है। इस फिल्म का टीजर सामने आ चुका है और इसमें नवाजुद्दीन के लुक की काफी तारीफ भी हुई है। इस तारीफ के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई मुसीबत में पड़ गए हैं।

पत्नी पर जासूसी के आरोप के बाद ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मीडिया को आड़े हाथ लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन पर आरोप है कि उन्होंने प्राइवेट जासूसों की मदद से अपनी पत्नी के कॉल रेकॉर्ड्स निकलवाए थे। यह मामला सुर्खियों में आने के बाद नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने मीडिया पर नाराजगी जताई है। नवाजुद्दीन ने पोस्ट में लिखा है कि पिछली शाम मैं अपनी बेटी को उसका स्कूल प्रॉजेक्ट हाइड्रोइलेक्ट्रिक पॉवर जेनरेटर बनाने में मदद कर रहा था और प्रॉजेक्ट एक्सिबिशन के लिए आज सुबह स्कूल गया। मुझे हैरानी है कि मीडिया के पास मुझसे पूछने के लिए ऐसे सवाल थे जो कुछ बेकार से आरोपों के बारे में थे।

You might also like