नायरा बनर्जी नशे में धुत होकर करती थीं इंटीमेट सीन

नायरा बनर्जी, नाम सुना है पहले? एक्ट्रेस और मॉडल हैं। मधुरिमा नाम से भी जानी जाती हैं। 2016 में इनकी फिल्म आई थी- वन नाइट स्टैंड। जैसा कि नाम है, कुछ वैसे ही फिल्म में काम भी थे। फिल्म में कई इंटीमेट सींस थे।

नायरा बनर्जी भी इस सींस का हिस्सा रही हैं। पर्दे पर भले ही वह आत्मविश्वास संग इन सींस को करती दिखी हों, लेकिन असल में वह इनसे घबराई हुई थीं। एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह इंटीमेट सींस को शूट करने में थोड़ा असहज थीं। आसपास क्रू का होना उन्हें और नर्वस कर रहा था। उन्हें डर लग रहा था कि मां घर से निकाल फेंकेंगी।

तनुज और नायरा के बीच भी कुछ इंटीमेट सीन्स फिल्माए गए थे। इन दृश्यों को करने के पूर्व नायरा काफी असहज थीं। उन्होंने अपनी असहजता को दूर करने के लिए नशे का सहारा लिया। नशे की हालत में ही उन्होंने इस तरह के दृश्य किए।

वन नाइट स्टैंड को बॉक्स ऑफिस पर दर्शक नहीं मिले और यह फिल्म असफल रही। हालांकि नायरा बनर्जी के अभिनय की तारीफ हुई। नायरा की शूटिंग का शेड्यूल बेहद व्यस्त रहता था। उन्हें रात में शूटिंग करनी होती थी और अगले दिन कन्नड़ फिल्म ‘टाइगर’ के लिए बेंगलुरू जाना पड़ता था।

हलांकि ‘वन नाइट स्टैंड’ नामक फिल्म प्रदर्शित हुई। इसे सनी लियोन की फिल्म कह कर प्रचारित किया गया था, हालांकि इसमें नायरा बैनर्जी ने भी महत्वपूर्ण रोल अदा किया था। वे फिल्म के हीरो तनुज वीरवानी की पत्नी बनी थी।

फिल्म वन नाइट स्टैंड का डायरेक्शन जैसमिन डिसूजा ने किया था। इसमें रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज वीरवानी, नायरा बनर्जी और सनी लियोनी मुख्य किरदारों में थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like