सनी लियोन का भाई पैसे कमाने के लिए बेचता था बहन की…

सनी लियोन की जिंदगी खुली किताब की तरह है। चाहे बचपन में स्कूल में झेली तकलीफें हों या अडल्ट फिल्मों में एंट्री की कहानी, हर पहलू सबके सामने है। सभी जानते हैं कि सनी ने अपनी मर्जी से अडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था।

View this post on Instagram

Hmmmm….good night beautiful people!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उनकी एंट्री हिट रही और उन्होंने सबको पीछे छोड़ टॉप पोजीशन हासिल की। इस सबसे सनी लियोन पर तो पैसों की बरसात हो ही रही थी। साथ में उनके भाई भी अपनी पॉकेट मनी का खर्च बहन सनी के जरिए ही निकालने लगे थे।

View this post on Instagram

Bubbles!!! Hehe

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस बात का खुलासा सनी लियोन के भाई संदीप वोहरा ने फिल्म ‘मोस्टली सनी’ में किया। संदीप ने बताया कि उन्होंने सनी के ऑटोग्राफ से खूब पैसे बनाए। अपनी इस तरकीब के बारे में संदीप ने बताया कि वो जब वो हॉस्टल में रहा करते थे तो अपने कमरे में सनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाया करते थे।

जब भी कोई सनी लियोन का फैन कमरे में आता तो पोस्टर देखकर इंप्रेस होता। बस फिर क्या वो पोस्टर के लिए पैसे ऑफर करने लगता। थोड़ी ना नुकुर के बाद संदीप वह पोस्टर दे दिया करते थे। एक पोस्टर जाने के बाद संदीप कमरे में वैसा ही दूसरा पोस्टर लगा देते। संदीप आज अपनी इस बात पर खुद ही बहुत हंसते हैं।

बता दें कि सनी और उनके भाई संदीप की बॉन्डिंग बेहद खास है। सनी ने अपना नाम भी भाई से ही चुराया है। दरअसल सनी के भाई संदीप के घर का नाम सनी था। जब उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री ली तो करनजीत को एक नया नाम चाहिए था।

जब उनसे नाम के लिए पूछा गया तो उनके दिमाग में सबसे पहला नाम सनी आया। बस यहीं से करनजीत कौर ‘सनी’ बन गईं। ये नाम उनके लिए इतना लकी रहा कि ना केवल पॉर्न इंडस्ट्री में उन्होंने एक मुकाम हासिल किया। बल्कि आज बॉलीवुड में भी उनका नाम है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like