पाकिस्तान की हॉट सिंगर रबी पीरजादा की धमकी का वीडियो देखा कि नहीं?

पाकिस्तान की हॉट सिंगर रबी पीरजादा ने कश्मीर पर सरकार के फैसले का विरोध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी का एक वीडियो जारी किया है। हालांकि सोशल मीडिया में भारतीय यूजर्स ने पीरजादा की गीदड़ भभकी का मजाक उड़ाया है।

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद भारत में सरकार के इस फैसले को हाथोहाथ लिया गया। लेकिन पाकिस्तान भारत के इस महत्वपूर्ण फैसले को अब तक पचा नहीं पाया है। पाकिस्तान की सरकार कश्मीर को लेकर रोजाना भारत को धमकियां तो दे ही रहा है वहां के तमाम सेलिब्रिटी भी धमकियां देते रहते हैं।

रबी पाकिस्तान की पॉप सिंगर हैं। कई टेलीविजन शोज को होस्ट कर चुकी हैं। रबी का नाम साल 2017 में लाइमलाइट में आया था जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री और सलमान का विरोध किया था। उनका कहना था कि इंडस्ट्री यूथ के खिलाफ क्राइम को बढ़ावा दे रही है। रबी बीते दिनों कश्मीर विवाद पर एक गाना गाने की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं।

वीड‍ियो में सिंगर रबी पीरजादा सांप, अजगर और मगरमच्छ के साथ नजर आ रही हैं। वो कह रही हैं- “मैं, कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ बिल्कुल तैयार है। ये सारे नरेंद्र मोदी के लिए हैं। तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो न, तो अब नरक में मरने को तैयार हो जाओ। मेरे सभी दोस्त शांति चाहते हैं।” ये बोलने के बाद रबी पीरजादा एक गाना गाती हैं- “हम दर्द के मारों से कश्मीर न छीनो, ऐ जालिम जन्नत की तस्वीर न छीनो।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।