राधिका आप्टे का बयान, मैं ऐसे मर्दों को जानती हूं जिनका इंडस्ट्री में यौन शोषण हुआ है!

राधिका आप्टे का बयान, मैं ऐसे मर्दों को जानती हूं जिनका इंडस्ट्री में यौन शोषण हुआ है! फिल्म इंडस्ट्री में काम के बदले महिलाओं का ही नहीं, बल्कि पुरुषों का भी यौन शोषण होता है। लोग इस पर भले ही बात ना करें लेकिन ये सच है।

इस बात का खुलासा किया है बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने। उन्होंने कहा कि वह ऐसे कई पुरुषों को जानती हैं, जिनका फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण हुआ है। राधिका आप्टे ने कहा कि जो लोग इसका शिकार होते हैं वे भी खुलकर सामने नहीं आ पाते हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है कि उनकी बातों पर यकीन कौन करेगा।

गौरतलब है कि इरफान खान बॉलीवुड के पहले एक्टर हैं जिन्होंने सबसे पहले आगे आकर आप बीती बताई थी। उन्होंने पूरी दुनिया के सामने खुलासा किया था कि करियर के शुरुआती दिनों में काम देने के नाम पर उनका यौन उत्पीड़न किया गया था। 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी खुलासा किया है कि एक फिल्म के सेट पर डायरेक्टर अश्लील बातें करता था और उसने शारीरिक संबंध बनाने तक का दबाव डाला था। इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा को भी इन सबसे गुजरना पड़ा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like