राजेश खन्ना ने मुझे कभी भी पसंद नहीं किया, वो बेहद अनप्रोफेशनल थे-हेमा मालिनी

राजेश खन्ना ने मुझे कभी भी पसंद नहीं किया, वो बेहद अनप्रोफेशनल थे-हेमा मालिनी , हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी में राजेश खन्ना का ज़िक्र करते हुए लिखा है कि उनका व्यवहार मुझको लेकर बहुत अजीब रहता था। हेमा मालिनी ने बताया जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म उनके साथ की थी तब राजेश एक सुपरस्टार के तौर पर ख्याति प्राप्त कर चुके थे। सेट पर देर से आना और सिर पर हमेशा अपने स्टारडम को साथ लेकर चलना यह राजेश खन्ना का स्टाइल था।

हेमा अपनी किताब में लिखती हैं की उन दिनों राजेश का स्टारडम सिर चढ़कर बोल रहा था। मुझे पता था की वो मुझे पसना नहीं करते थे। उन्हें लगता था कि मैं काफी गुस्सेल स्वाभाव की एक्ट्रेस हूँ। इस मनमुटाव के बाद भी राजेश और हेमा ने साथ में कुल 13 फिल्मों में कामी किया और हर फिल्म ने इनदोनों कलाकारों को ऊंचाई के शिखर पर पहुचाया था।

राजेश खन्ना का रवैया एकदम अनप्रोफेशनल था। जिस कारण हेमा को काफी गुस्सा आता था और कुछ समय तक दोनों के बीच भी बातचीत भी नहीं हुई थी। हेमा और राजेश खन्ना ने एक साथ साल 1971 में आई अंदाज़ फिल्म में काम किया था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

हेमा मालिनी ने बताया कि राजेश खन्ना का व्यवहार उन दिनों बहुत अजीब था। दोनों की इन परेशानी के बावजूद भी मेकर्स उन्हें लेकर फिल्म बनाने के बारे में प्रस्ताव लेकर आते। कुछ दिनों बाद कुछ प्रोड्यूसर्स तक ये बात पहुंच चुकी कि राजेश और हेमा के कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

You might also like