अमिताभ बच्चन के पैर पकड़ कर रोते हुए करीना कपूर ने कहा मेरे पापा को मत मारो प्लीज़

अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले एक तस्वीर शेयर की जिसमें बेबी करीना कपूर भी मौजूद थीं। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा था कि पहचानिए ये कौन हैं?

उसके बाद अमिताभ बच्चन ने बताया कि गोवा में चल रही फिल्म पुकार की शूटिंग के दौरान ये करीना कपूर हैं जिसके पैर में चोट लग गई थी और मैं दवा लगा रहा हूं।

शेयर होने के कुछ ही देर में अमिताभ बच्चन और करीना की ये खास तस्वीर पूरे इंटरनेट पर छा गई थी। वहीं इस तस्वीर से जुड़ा एक ट्रिविया भी कई ज्यादा चर्चा में आ गया। और ये ट्रिविया करीना और उनके पिता रणधीर कपूर से जुड़ा हुआ है।

दरअसल, ये वाकया उस वक्त का है जब गोवा में अमिताभ बच्चन और रणधीर कपूर की फिल्म ‘पुकार’ की शूटिंग चल रही थी। शूटिंग के दौरान एक ऐसा सीन आता है जिसमें अमिताभ और रणधीर के बीच फाइट सीन को फिल्माया जा रहा था।

ये देखकर बेबी करीना जोर जोर से रोना शुरू कर देती हैं। इतना ही नहीं करीना भागकर शूटिंग के बीच में अमिताभ का पैर पकड़ लेती हैं ताकि अमिताभ उनके पिता को ना मारें। बताते हैं कि करीना उस दौरान चीख चीख कर अमिताभ से कह रही थीं कि मेरे पापा को मत मारो।

ऐसे में जब तक अमिताभ बच्चन संभलते तब तक करीना गिर पड़ीं और शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया। अमिताभ ने तुरंत करीना को गोद में उठाया और उन्हें काफी समझाने के बाद शांत कराया।

बता दें जब ये फिल्म रिलीज हुई उस दौरान करीना महज़ 3 साल की थीं। फिल्म के इस सीन को दुबारा शूट किया गया। और जब अमिताभ की ये फिल्म सिनेमाघर में आई तो सुपरहिट की लिस्ट में शुमार भी हो गई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like