बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जिनके संबंध रहे हैं अंडरवर्ल्ड डॉन से! आखिरी वाली तो बहुत खूबसूरत है

Contents

बॉलीवुड एक्ट्रेस कई हैं जिनके अंडरवर्ल्ड से रिश्ते रहे हैं। इतना ही नहीं इन रिश्तों के सामने आने के बाद कई तो फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब हो गईं। कुछ को जेल का मुहं भी देखना पड़ा। आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कभी लाखों दिलो पर राज करती थीं। अंडरवर्ल्ड के बड़े बड़े डॉन भी उनकी खूबसूरती के दीवाने थे।

सोना और हाजी मस्तान

बॉलीवुड
बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जिनके संबंध रहे हैं अंडरवर्ल्ड डॉन से!

सोना बॉलीवुड की काफी मशहूर अभिनेत्री थी। अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करने वाले पहले अंडरवर्ल्ड डॉन थे। उनकी पत्नी, सोना की भूमिका कंगना राणावत द्वारा फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में निभायी गई थी। हाजी को मधुबाला का बहुत शौक था, यही कारण है कि उसने सोना से शादी की थी, क्योंकि उसकी मधुबाला के साथ समानता थी।

 मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम

बॉलीवुड
बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जिनके संबंध रहे हैं अंडरवर्ल्ड डॉन से!

फिल्म राम तेरी गंगा मैली से इंडस्ट्री में प्रसिद्धी पाने वाली मंदाकिनी का भी दाऊद इब्राहिम के साथ रिश्ता था। मंदाकिनी उस दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार थीं। ऐसे में उनकी खूबसूरती पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की नजर पड़ गई।

दाऊद ने काफी बॉलीवुड फिल्मो को फाइनेंस किया था। कहा जाता है की मन्दाकिनी को भी काफी फिल्मो में दाऊद ने ही काम दिलाया था। राजकपूर की फिल्म राम तेरी गंगा मेली में मन्दाकिनी ने बेहद ही बोल्ड सीन दिए थे।

अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम

बॉलीवुड
बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जिनके संबंध रहे हैं अंडरवर्ल्ड डॉन से!

हिंदुस्तान के मोस्ट वांटेड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम का मन्दाकिनी के अलावा अनीता अयूब के साथ भी अफेयर रहा है। अनीता एक सौंदर्य प्रतियोगिता प्रतियोगी और बॉलीवुड की अभिनेत्री थी। दाऊद इब्राहिम ने निर्माता जावेद सिद्दीकी को अनीता को फिल्म में लेने के लिए मजबूर किया लेकिन जब उन्होंने इनकार कर दिया, तो उसे गिरोह के सदस्यों द्वारा गोली मार दी गई।

ममता कुलकर्णी और विक्रम गोस्वामी

बॉलीवुड
बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जिनके संबंध रहे हैं अंडरवर्ल्ड डॉन से!

90 के दशक में ममता कुलकर्णी का करियर चरम पर था। बॉलीवुड में उनकी खूबसूरती के चर्चे थे। उस समय की इस सुपरहिट हीरोइन ने काफी साल हिट फिल्मे की जिसके बाद वह अंडरवर्ल्ड डॉन विक्रम गोस्वामी के साथ दुबई भाग गयी। विक्रम के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स के मामले थे। दोनों को साल 2014 में केन्या में पकड़ा गया था।

मोनिका बेदी और अबू सलेम

बॉलीवुड
बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जिनके संबंध रहे हैं अंडरवर्ल्ड डॉन से!

एक्ट्रेस मोनिका बेदी की सफलता में उनके हुनर से ज्यादा हाथ अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का भी रहा है। जिसने मोनिका को फिल्मों में भूमिका दिलाने में मदद की। अबू सलेम अभी मुंबई बम धमाको के सिलसले में जेल में है , जबकि मोनिका एक साधारण जीवन जी रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like