सेक्स सायरन ममता कुलकर्णी की बायोपिक बनाएंगे निखिल द्विवेदी

सेक्स सायरन ममता कुलकर्णी की बायोपिक भी अब आपको देखने को मिलेगी। बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक, स्टारडस्ट अफेयर जोकि पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के जीवन पर आधारित है, इसके सभी अधिकार निर्माता निखिल द्विवेदी द्वारा खरीदे गए हैं।

90 के दशक के सेक्स सायरन के रूप में जानी जाने वाली, ममता कुलकर्णी अपने समय की एक पूर्ण आइकन थीं, फिल्मों में अपने सेंसुअल परफॉरमेंस से उनका ओम्फ फैक्टर चार चाँद लगाता है।स्टनर ने बॉलीवुड फिल्मों की तरह बहुत ही घटना पूर्ण और उतार-चढ़ाव भरा जीवन जीया,और अब निखिल द्विवेदी उनके जीवन के किरदार को एक कहानी के साथ बड़े पर्दे पर जीवंत करने जा रहे हैं, जो उनकी जीवन की कहानी पर आधारित है।

हालाँकि, निखिल ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन एक सूत्र ने दावा किया है कि निखिल ने बिलाल सिद्दीकी की किताब, द स्टारडस्ट अफेयर के अधिकार खरीद लिए हैं, जो सेक्स सायरन ममता कुलकर्णी के जीवन में घटी घटना और उतार चढाव पर आधारित है।

सेक्स सायरन ममता कुलकर्णी का जीवन और यात्रा कुछ ऐसी रही है, जो लगभग सभी को पता है, बॉलीवुड स्टार बनने से लेकर दाउद इब्राहिम की प्रेमिका होने के लिए ‘गॉडमदर’ बनने तक, ममता कुलकर्णी हमेशा सुर्खियों में रही हैं। यह पुस्तक निखिल के अगले प्रोडक्शन के लिए आधार का काम करेगी और निर्माता सभी औपचारिकताएँ पूरी होने के बाद एक आधिकारिक घोषणा जारी करेंगे। ‘

सेक्स सायरन ममता कुलकर्णी ने अपनी बेबाक टिप्पणी और व्यवहार से हमारा ध्यान अपनी और खींचा। अभिनेत्री, बॉलीवुड से पूरी तरह से गायब होने के बाद बताती हैं कि,  वह केन्या के नैरोबी में बस गई है, और एक बहुत ही आध्यात्मिक जीवन जी रही हैं। हालांकि, एक कथित ड्रग रैकेट के सिलसिले में कुछ साल पहले उनका नाम फिर से सामने आया था।

सिद्दीकी की पुस्तक उनके जीवन पर आधारित है और उन प्रमुख घटनाओं और प्रसंगों पर आधारित है जो उनके अब तक के जीवन का एक हिस्सा थे, और हमें यकीन है कि यह फिल्म देखने लायक होगी। स्त्रोत के अनुसार ‘फिल्म की पटकथा पर काम जल्द ही शुरू होगा जब सभी मोडलिटिस बंद हो जाएंगी  और एक बार फिर से शूटिंग शुरू होगी, टीम इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए जल्द ही लीडिंग लेडी ढूंढ लेगी।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like