दीपिका पादुकोण करने जा रही हैं ऐसा काम, जिसे सुन कर आप चौंक जाएंगे

प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा की राह पर दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण करने जा रही हैं ऐसा काम, जिसे सुन कर आप चौंक जाएंगे, पिछले कुछ सालों से ऐसा माना जा रहा है कि बॉलीवुड के लिए यह समय फिल्म प्रोडक्शन के लिहाज से सबसे अच्छा है। कई बड़े अभिनेता फिल्म प्रोडक्शन में उतर रहे हैं और नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं। केवल अभिनेता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में काफी उम्दा काम कर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा इसके सबसे बेहतरीन उदाहरण हैं। अगर बॉलीवुड के गलियारों से आ रहीं ताजा खबरों की मानें तो प्रियंका और अनुष्का के बाद दीपिका पादुकोण भी फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में उतरने की तैयारी कर रही हैं और बहुत ही जल्द अपनी एक फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रही हैं।

आपको बता दें कि दीपिका अपने इंटरव्यूज में भी प्रोड्यूसर बनने की इच्छा पर खुलकर बोलती आयी हैं। साल 2105 में दीपिका पादुकोण ने पीटाआई को बताया था, ‘मैं प्रोडक्शन के क्षेत्र में उतरना चाहती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे अंदर एक निर्माता है। मैं बस इसलिए प्रोड्यूसर नहीं बनना चाहती हूं क्योंकि मुझे रुपये कमाने हैं।’

एशियन एज की एक खबर के मुताबिक, ‘दीपिका पादुकोण इस समय अपना एक प्रोडक्शन हाउस सेट करने के बारे में सोच रही हैं। दीपिका चाहती हैं कि वो इंडस्ट्री में कुछ विषय आधारित फिल्में बनायें। बहुत ही जल्द वो एक फिल्म को प्रोड्यूस भी कर सकती हैं।’

अगर दीपिका पादुकोण की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो इस साल वो ‘पद्मावत’ जैसी फिल्म लेकर आयी थीं, जिसने सिनेमाघरों में 300 करोड़ का कारोबार किया था। इसके साथ-साथ उनकी नई गैंग्स्टर ड्रामा इरफान खान के इलाज के चलते रुकी हुई है।

जैसे ही इरफान ठीक होकर यूके से भारत आ जायेंगे, वह फिल्म शुरू हो जायेगी। जाहिर है कि अब दीपिका पादुकोण भी प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का चोपड़ा की तरह खुद को एक अलग मुकाम देने की तैयारी कर रही हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like