कमाल राशिद खान हॉलैण्ड से मंगवा कर पीते हैैं दूध

कमाल राशिद खान हॉलैण्ड से मंगवा कर पीते हैैं दूध, आमिर खान से पंगा लेना कमाल राशिद खान को भारी पड़ गया है। ट्विटर ने सख्त एक्शन लेते हुए उनका अकाउंट ही ब्लॉक कर दिया है। दरअसल, केआरके ने आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार को लेकर कुछ ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने बताने की कोशिश की कि आमिर ने उन्हें और उनके जैसे कई पिताओं को फिल्म में गलत तरीके से पेश किया है।

केआरके का दावा है कि वह 21 हजार स्क्वेयर फीट के घर में रहते हैं। फिलहाल वह मुंबई में गारमेंट का बिजनेस करते हैं और उनका टर्नओवर 1000 करोड़ रुपए है। केआरके अपने भाई के साथ बिजनेस में हैं और उनका सामान खाड़ी देशों (गल्फ कंट्रीज) और यूके में एक्सपोर्ट होता है। कमाल राशिद खान ने यह फोटो कुछ महीनों पहले शेयर करते हुए लिखा था, ‘मेरी तीन लाइफलाइन, पत्नी आयशा, बेटी फराह और बेटा फैसल।’

इसके बाद कमाल ने कहा है कि वह ट्विटर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। कमाल का अकाउंट पिछले साल दिवाली पर अभिनेता-फिल्म निमार्ता अजय देवगन की ‘शिवाय’ की खराब समीक्षा के कारण निलंबित कर दिया गया था। उनका कहना है कि अब वह फिर से इस सोशल मीडिया साइट पर नहीं लौटेंगे। कमाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल केआरके बॉक्स ऑफिस, जहां वह खबरें और फिल्म की समीक्षा साझा करते हैं, पर बयान में कहा, “मैंने ट्विटर पर अपने साठ लाख फालोअर बनाने के लिए चार साल और बहुत पैसा खर्च किया है। इसलिए, मैं निश्चित तौर पर ट्विटर के खिलाफ अदालत जाऊंगा और मुझे अब तक मेरे खाते पर खर्च किए गए पैसे और समय का भुगतान करने के लिए कहूंगा।”

केआरके ने टीवी एक्ट्रैस सारा खान को ट्विटर पर प्रपोज किया था। हालांकि बाद में उन्होंने ट्विटर पर ब्रेकअप भी कर लिया था। एक ट्वीट में केआरके ने लिखा था, ‘ऑफिशियली अब मैं अपनी गर्लफ्रेंड सबा से अलग हो गया हूं और मुझे टीवी एक्ट्रेस सारा खान से प्यार हो गया है।”  इससे पहले केआरके एक्ट्रेस असिन को हर सुबह ‘किस’ भेजने की वजह से भी चर्चा में रह चुके हैं। केआरके ने दावा किया है कि उनका दूध हॉलैंड से, चाय पत्ती लंदन से और पानी फ्रांस से आता है।

You might also like