केट शर्मा का आरोप | सुभाष घई उनसे जबरन मसाज करवाते थे

केट शर्मा ने सुभाष घई पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि सुभाष घई पर कुछ दिन पहले ही उनकी एक पूर्व कर्मचारी ने उन पर रेप करने का आरोप लगाया था । अब इसी कड़ी में सुभाष घई पर एक और एक्ट्रेस और मॉडल केट शर्मा ने बड़ा इल्जाम लगाया है । उन्होंने घई के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण का मामला दर्ज करवा दिया है ।

उन्होंने अपनी शिकायत में बताया है कि 6 अगस्त को एक पार्टी के दौरान घई ने उन्हें जबरन किस करने की कोशिश की थी । केट शर्मा कहती हैं, ‘सुभाष घई ने अगस्त में उन्हें अपने पास बुलाया और मसाज करने के लिए कहा, इस दौरान वहां 5-6 लोग मौजूद थे ।’

‘मैंने उनका मसाज किया और हाथ धोने के लिए चली गई, लेकिन तभी सुभाष घई मेरे पीछे आए और मुझे एक कमरे में बात करने के लिए बुलाया । इस दौरान उन्होंने मुझे किस करने का प्रयास किया । इस मामले में पुलिस ने केट शर्मा की एफआईआर दर्ज कर ली है ।’

केट शर्मा

केट ने सोशल मीडिया पर घई और अपनी बातचीत के स्क्रीन शॉट भी शेयर किए हैं । इसमें घई केट से कह रहे हैं कि पार्टी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर मत करना क्योंकि ये एक प्राइवेट पार्टी थी। बता दें कि घई अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बता रहे हैं ।

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण करने का खुलासा कर बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन की शुरुआत की । इसके बाद से बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्रिटीज भी इसमें फंसते नजर आ रहे हैं । इसमें सुभाष घई, साजिद खान और आलोक नाथ जैसे बड़े नाम शामिल हैं ।

You might also like