पावर स्टार पवन सिंह को ‘कुंवार वाला DP’ लगा कर किसने लूटा, जानने के लिए अबतक ढाई लाख लोगों ने देखा ये गाना

सोशल मीडिया का दौर है और उसमें DP का इम्पोर्टेन्स कितना है, ये किसी से छिपा नहीं है। मगर कभी – कभी यही DP किसी को धोखा भी दे देता है, जो शायद पावर स्टार पवन सिंह के साथ हुआ। फिर क्या था पवन सिंह ने ऑनलाइन लव करने से तौबा कर लिया और बताया कि उन्हें उनकी भौजी ने ‘कुंवार वाला DP’ लगा कर लूटा है। तो यह वायरल हो गया। ‘कुंवार वाला DP’ पवन सिंह का नया गाना है, जिसे 1 दिन में तकरीबन ढाई मिलियन लोगों ने देखा है।

गाना ‘कुंवार वाला DP’ को पवन सिंह ने अंकिता सिंह के साथ मिलकर गाया है। गाना बेहद खूबसूरत है। इसलिए लोगों का भरपूर प्यार भी गाने को मिल रहा है। पवन सिंह का यह गाना यूट्यूब चैनल शुभ लाभ से रिलीज हुआ है जिसे अब तक 2,767,002 लोग देख चुके हैं।

पवन ने अपने इस गाने के लिए सबका आभार जताते हुए इसे और वायरल करने की अपील की है। पवन ने कहा कि आपके प्यार और आशीर्वाद से गाना आगे बढ़ रहा है। यह बेहद मनोरंजक गाना है, अगर नहीं सुना है आपने अभी तक तो जरूर सुन लीजिए बहुत मजा आएगा।

आपको बता दें कि पवन सिंह का गाना ‘कुंवार वाला DP’ का लीरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने तैयार किया है। संगीत  प्रियांशु सिंह का है। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं। कोलेब्रेशन अमित सिंह का है।

लिंक :

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like