बाहुबली की नाक में दम करने के लिए तैयार बैठे हैं शाहरूख खान , फिल्म जगत में संभावनाओं से परिपूर्ण विषयों को लेकर मारामारी रही है। बहुत पहले भगत सिंह की जीवनी को लेकर एक ही साल में कई फिल्मकारों की अलग-अलग फिल्में आई थीं। अब एक बार फिर वह इतिहास खुद को दोहरा रहा है। कालजयी कृति ‘महाभारत’ को लेकर जब से एसएस राजामौलि ने फिल्म बनाने की घोषणा की है, हिंदी फिल्म जगत के सितारे भी इसको लेकर सक्रिय हो गए हैं।

इसे भी पढ़िए:   राष्ट्रगान का ये खास तरीका आपका दिल जीत लेगा

अभी हाल ही में पहले आमिर खान ने इस पर फिल्म बनाने की इच्छा जताई थी। वे उसमें कर्ण बनना चाहते हैं। अब शाहरुख ने भी समान विषय पर फिल्म बनाने की बातें जाहिर की हैं। शाहरुख खान के इस बयान के बाद देखना दिलचस्प होगा कि इस पर पहले आमिर फिल्म बना पाते हैं कि शाहरुख खुद। आपको बता दें कि बड़े परदे पर ‘बाहुबली 2’ रिलीज के लिए तैयार है। एसएस राजमौली की इस फिल्म में प्रभास, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबाती जैसे सितारे नजर आएंगे।

इसे भी पढ़िए:   बाहुबली प्रभास औऱ देवसेना अनुष्का शेट्टी फिर करेंगे रोमांस, वो भी ऑन स्क्रीन

शाहरुख खान ने साफ शब्दों में कहा, ‘महाभारत पर फिल्म बनाना मेरा सपना रहा है। एक अर्से से मैं इस बारे में सोचता रहा हूं। हालांकि इसके लिए मुझे अब तक उपयुक्त बजट नहीं मिला है। आगे अगर भारतीय निर्माता इस बजट के लिए साथ नहीं आ सके तो मैं अंतरराष्ट्रीय निर्माताओं के साथ जाऊंगा, ताकि यह ‘बाहुबली’ के मुकाबले कहीं से कम बड़ी न हो। इत्तफाकन इस बाबत कई अंतरराष्ट्रीय निर्माताओं ने दिलचस्पी जाहिर की है’।

इसे भी पढ़िए:   प्रियंका चोपड़ा जब बॉलीवुड में नई थीं तो उनके सामने लोग रखते थे ऐसी शर्तें कि....

 

LEAVE A REPLY

fourteen − 1 =