जूही परमार को शादी के 6 महीने के बाद पति की वजह से हो गई थी गंभीर बीमारी!

जूही परमार को शादी के 6 महीने के बाद पति की वजह से हो गई थी गंभीर बीमारी! तलाक के महीने भर बाद टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। जूही परमार ने अपने पति के बारे में ऐसा खुलासा किया है कि अब वो कहीं मुंह दिखाने के काबिल भी नहीं रहे।

आपको बता दें कि नौ साल पहले जूही परमार ने सचिन श्रॉफ से शादी की थी। इन दोनों की एक बेटी भी है। लेकिन आखिरकार सचिन श्रॉफ की गंदी आदतों से तंग आकर जूही परमान ने तलाक लेने का फैसला ले लिया था।

जूही परमार ने न सिर्फ अपनी 9 साल की शादी टूटने की वजहें बताईं बल्कि पूर्व पति सचिन श्रॉफ पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा खुला खत लिखा है जिसे उन्होंने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

हाल ही में सचिन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका और जूही का तलाक इस वजह से हुआ क्योंकि वह रिश्ता एकतरफा था। एक्टर का कहना था कि वह जूही से बेहद प्यार करते थे, मगर जूही की तरफ से ऐसा कुछ नहीं हुआ। यह बात जूही परमार को बुरी लगी।

उन्होंने पलटवार करते हुए अपने खुले खत के जरिए सचिन से सवाल किया है कि कब और कहां उन्होंने ऐसा कहा कि वह उनसे प्यार नहीं करती थीं?

जूही परमार ने कहा, ‘आपने दावा किया कि बेटी समायरा की ग्रैजुएशन तक की पढ़ाई के लिए आपने पैसों का बंदोबस्त कर दिया है। मगर आपने यह नहीं बताया कि इसमें मैंने भी योगदान दिया है। हम दोनों ने 50-50 फीसदी रकम जोड़ी है।

आपने जो फ्लैट बेटी के नाम किया है वह अभी भी लोन पर है और उसे चुकाने की जिम्मेदारी भी मेरी ही है। सबसे बड़ी बात यह है कि अगर आपने अपने बच्चे के लिए कुछ किया भी है तो उसका ढिंढोरी पीटने की जरूरत क्या है?’

जूही परमार ने लिखा, ‘हमारी शादी को एक तरफा रिश्ता बताकर आपने ना सिर्फ मेरी उन तमाम कोशिशों को, जो मैंने अपनी शादी को बचाने के लिए किया, उन सबको चकनाचूर कर दिया है। आपने सार्वजनिक तौर पर मेरे चरित्र का हनन किया है।

जिस शख्स से मेरी शादी हुई अगर मैं उससे प्यार नहीं करती तो फिर उसके साथ 9 साल कैसे रहती, हमारी बच्ची को जन्म क्यों देती। अपनी छवि बनाने के लिए मैंने दो दशक तक कड़ी मेहनत की, अपनी अलग पहचान बनाई मगर आज मुझे और मेरे माता पिता को टॉर्चर सहना पड़ रहा है।’

टीवी सीरियल कुमकुम से लोकप्रिय हुईं जूही परमार रियलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ की विजेता हैं। इसके अलावा वह सीरियल ‘शनि’, ‘जय संतोषी मां’, ‘चूड़ियां’, ‘देवी’, ‘विरासत’ आदि में भी काम कर चुकी हैं। सचिन श्रॉफ से तलाक के बाद पांच साल की बेटी समायरा की कस्टडी जूही परमार को मिली है।

जूही परमार ने कहा कि शादी के छह महीने बाद ही वह थायरॉइड की शिकार हो गई थीं। उन्होंने कहा कि रिश्ते में तनाव की वजह से ऐसा हुआ।

सचिन ने दावा किया था कि उन्होंने अपने दो रूम वाले फ्लैट का आधा फीसदी हिस्सा अपनी बेटी के नाम कर दिया और उसके ग्रैजुएशन तक की पढ़ाई के लिए पैसे जुगाड़ कर दिए हैं। मगर जूही परमार ने एक्टर के इन दावों की पोल खोल दी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर यह खत पोस्ट किया है-

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like