गंदी बात सीजन 2 का गरमा-गरम सीन हो गया लीक | एक्ट्रेस परेशान

गंदी बात सीजन 2 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। उनकी ये वेब सीरीज बोल्ड सीन और कहानियों की वजह से हमेशा चर्चा में रही है। बीते साल इसका पहला सीजन गंदी बात रिलीज हुआ था। दर्शकों और समीक्षकों ने गंदी बात पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी। अब गंदी बात 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही इसका एक बोल्ड सीन लीक हो गया है।

गंदी बात सीजन 2 सीरीज में  फ्लोरा सैनी एक नौकरानी का रोल कर रही हैं, जो एक ही घर के दो भाईयों के साथ संबंध में रहती है। गंदी बात का पहला सीजन पिछले साल आया था। वहीं बीते दिनों रिलीज हुआ गंदी बात सीजन 2 के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

गंदी बात सीजन 2 में बॉलीवुड फिल्म स्त्री की अभिनेत्री फ्लोरा सैनी नजर आएंगी। इसके अलावा इस बोल्ड वेब सीरीज में अभिनेत्री अंवेशा भी है। फ्लोरा और अंवेशा के गंदी बात 2 में लेस्बियन सीन भी है। लेकिन इनका अब लेस्बियन सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। जिसके चलते यह दोनों ही अभिनेत्री काफी परेशान और हैरान हैं।

गंदी बात 2 में एक्टिंग से अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री अंवेशा का कहना है कि वह काफी हैरान है कि वेब सीरीज रिलीज होने से पहले ही फिल्म में उनका सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने कहा है कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह सीन कैसे लीक हुआ है,लेकिन उनकी पहली फिल्म का सीन लीक हो जाने से वह परेशान भी हैं।

अंवेशा के अलावा अभिनेत्री फ्लोरा सैनी ने भी लीक सीन होने पर अपना दुख प्रकट किया है। बात करें अंवेशा और फ्लोरा के बोल्ड सीन की तो, हाल ही में इन दोनों अभिनेत्रियों ने गंदी बात सीजन 2 में दिए लेस्बियन सीन को लेकर कहा कि उन्हें कैमरे पर ऐसा सीन करते हुए बिल्कुल भी हिचकिचाहट नहीं हुई। ऐसे सीन देने में उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत भी नहीं है।

You might also like