अभिजीत भट्टाचार्य पर एक फ्लाइट अटेंडेंट ने सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया

अभिजीत भट्टाचार्य पर एक फ्लाइट अटेंडेंट ने सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया है। नाना पाटेकर, आलोक नाथ, विकास बहल, रजत कपूर, कैलाश खेर के बाद जानेमाने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य पर भी सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया गया है।

एक पूर्व फ्लाइट अटेंडेंट ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर अभिजीत पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया है कि यह घटना साल 1998 में कोलकाता के होटल हिंदुस्तान इंटरनैशनल में घटित हुई थी।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि उस समय अभिजीत बहुत सफल सिंगर के तौर पर जाने जाते थे। उन्होंने लिखा कि अभिजीत ने उनकी कलाई पकड़कर अपने पास खींच लिया क्योंकि उन्होंने अभिजीत के साथ डान्स करने और उनके साथ इंटिमेट होने से इनकार कर दिया था।

फ्लाइट अटेंडेंट ने आगे लिखा है कि अभिजीत ने लगभग उन्हें किस करते हुए उनके बाएं कान को दांतों से काटते हुए चिल्लाकर कहा, ‘B*t*h, तुम अपने आपको समझती क्या हो, रुको मैं तुम्हें सबक सिखाता हूं।’

फ्लाइट अटेंडेंट ने आगे लिखा है कि होटल के लोग उन्हें अच्छी तरह से जानते थे इसलिए उन्होंने पूरी तरह उनकी मदद की और पूरे एक महीने तक के लिए अभिजीत के वहां आने पर बैन लगा दिया।

उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी बताया है कि इस घटना को उस समय एक बड़े अखबार ने कवर भी किया था और फ्रंट पेज पर इस खबर को छापा था। हालांकि अभिजीत ने पूर्व फ्लाइट अटेंडेंट के इन आरोपों को खारिज कर दिया है।

उन्होंने कहा, ‘पिछले 20 सालों में मैं किसी पब में नहीं गया हूं। आप 1998 के मामले की बात कर रहे हैं, क्या आपको लगता है कि इतनी पुरानी बात मुझे याद होगी? कृपया ऐसी बातें न करें। मैं केवल इतना ही कहना चाहता हूं कि मैं पिछले 20 साल में किसी पब में नहीं गया हूं।’

अभिजीत भट्टाचार्य पर एक फ्लाइट अटेंडेंट ने सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया

अभिजीत भट्टाचार्य

अभिजीत भट्टाचार्य

अभिजीत भट्टाचार्य

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like