उर्वशी रौतेला के नाम पर रखा इस हॉट चीज़ का नाम

उर्वशी रौतेला हमेशा अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार किसी और वजह से चर्चा बटोर रही हैं। दरअसल, गोवा के एक क्लब ने अपने यहां एक नए स्ट्रॉन्ग ड्रिंक का नाम अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के नाम पर रखा है।

क्लब के सूत्रों के मुताबिक, उर्वशी रौतेला शॉट उनके व्यक्तित्व से प्रेरित है। क्लब का मानना है कि यह लोगों का ध्यान खींचने में मदद करेगी और यह हर किसी के यहां आने का एक कारण भी बनेगी। यह गोवा में जिस तरह का माहौल है, उसके हिसाब से बिल्कुल सटीक है।

इस पर अभिनेत्री ने कहा, “मेरे नाम से ड्रिंक का अनावरण करना क्लब से ओर की गई एक अच्छी शुरुआत है। यह मुझे इसके बारे में अच्छा महसूस कराता है। उम्मीद करती हूं कि क्लब के मालिक को इससे जिस तरह की प्रतिक्रिया का इंतजार है, उन्हें वह मिले।”

आने वाले समय में उर्वशी, अनीस बज्मी की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आएंगी। इसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कीर्ति खरबंदा और अरशद वारसी जैसे कलाकार हैं।

उर्वशी का कहना है कि यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन चरण है, क्योंकि अंतत: उन्हें बॉलीवुड में भिन्न कहानियों और परियोजनाओं का हिस्सा बनने का अवसर मिल रहा है।

फिल्म ‘सिंह साब दी ग्रेट (Singh Sahab The Great)’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक लाजवाब मॉडल और डांसर भी हैं। उन्होंने अपनी 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी और मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं।

इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो ‘लव डोज’ के जरिये भी खूब कहर बरपाया था। इन सबके साथ ही उर्वशी रौतेला एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने अर्बन फिटेस्ट वुमन ऑफ द ईयर का भी खिताब जीता था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like