आकाश ददलानी कहते हैं शिल्पा शिंदे को मां, लेकिन किस करने का मौका नहीं छोड़ते

आकाश ददलानी कहते हैं शिल्पा शिंदे को मां, लेकिन किस करने का मौका नहीं छोड़ते , ‘बिग बॉस 11’ के रैपर आकाश ददलानी अपनी को-कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे को अपनी मां बताते आ रहे हैं। शिल्पा भी उन्हें बेटा-बेटा कहकर बुलाती हैं। लेकिन उनका अनसीन वीडियो सारे राज़ खोल रहा है।

वीडियो में करीब 10 बार अलग-अलग टाइम पर आकाश शिल्पा को किस कर रहे हैं। उन्हें शिल्पा के साथ गार्डन एरिया में लगे शेड में जाते देखा जा रहा है। तभी अर्शी शिल्पा को आवाज देती हैं और वे जाने के लिए पलटती हैं। लेकिन आकाश उन्हें जबरदस्ती रोकने की कोशिश करते हैं। आकाश की हरकतें देख शिल्पा विरोध करती हैं और कहती हैं कि वे उनकी मां हैं।

कुछ दूरी पार जाकर आकाश जबरदस्ती शिल्पा को किस करते हैं और शिल्पा उन्हें धमकाते हुए कहती हैं कि उनके नेफ्यू उन्हें छोड़ेंगे नहीं। हालांकि, आकाश के कहने पर वे भी उन्हें किस कर देती हैं। बाद में दोनों मस्ती करते हुए वाशिंग एरिया में पहुंच जाते हैं। आकाश पहले शिल्पा की गोद में आकर बैठ जाते हैं और फिर उन्हें किस करने लगते हैं। इतना ही नहीं, देर रात जब सभी सोने को होते हैं और शिल्पा अपनी रजाई में होती हैं। तब भी आकाश जाकर उन्हें जबरदस्ती तीन बार किस करते हैं।

You might also like