ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस में आने से पहले ही गाना गाकर दी सलमान को धमकी!

ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस में आने से पहले ही गाना गाकर दी सलमान को धमकी! , विवादों से भरा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 अपने कंटैस्टैंट के ड्रामे के चलते पहले से ही सुर्खि‍यों में है और अब अपनी अजीब गायकी से मशहूर ढिंचैक पूजा की एंट्री शो में और तूफान लेकर आ सकती है। बताया जा रहा है कि ढिंचैक पूजा ने बीती रात ही बिग बॉस हाऊस के सेट में एंट्री कर ली हैं। सलमान स्पेशल वीकेंड के वार एपिसोड के जरिए इस सिंगर की घर में एंट्री की उम्मीद जताई जा रही है। पूजा भी पूरी तर‍ह से बिग बॉस के लिए तैयार है यहां तक कि उनका बिग बॉस के लिए गाया गया पहला गाना भी सामने आ गया है।

वीडियो में वह कह रही हैं, ‘सलमान बच के रहना, आ रही हूं मैं’। सलमान के लिए ढिंचैक ऐसा क्यों बोल रही हैं ये वो ही बता सकती हैं लेकिन इतना तय है कि पूजा की एंट्री के बाद बिग बॉस के घर के सदस्यों की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। उनका ऑडिशन क्लि प देखने के बाद कहा जा सकता है कि बिग बॉस हाऊस में पूजा का कंटेस्टेंट के खि‍लाफ सबसे बड़ा हथि‍यार उनकी गायकी ही है।

खबरों की मानें तो आज ऑन एयर होने जा रहे वीकेंड के वार एपिसोड में ढिंचैक पूजा की एंट्री हो सकती है। इस यूटयूब सेंसेशन स्टार की एंट्री को अभी कुछ ही घंटे बचे हैं कि उससे पहले सोशल साइट पर ढिंचैक पूजा का बिग बॉस सॉन्ग यूट्यूब पर जारी भी हो गया है। दरअसल, ये गाना उनका ऑडिशन वीडियो है। इस वीडियो में ढिचैंक पूजा बिग बॉस के लिए रैप गाती नजर आ रही है। रैप में वह बिग बॉस  के कंटैस्टैंट के झगड़ों से लेकर सलमान को बच के रहने तक की धमकी तक देती दिख रही हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like