परदेस में होता माधुरी दीक्षित और सलमान खान का रोमांस लेकिन फिर…

परदेस में होता माधुरी दीक्षित और सलमान खान का रोमांस लेकिन फिर… , फिल्म परदेश में सलमान और शाहरुख एक बार फिर साथ नजर आ सकते थे। फिल्म के निर्देशक सुभाष घई ने इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान खुलासा किया कि उनके ऊपर काफी प्रेशर था क्योंकि उनका प्रोडक्शन हाउस चाहता था कि वह इस फिल्म में सलमान और माधुरी को जरुर लें।

सुभाष ने आगे कहा कि,  मेरे ऑफिस के लोग इसलिए चाहते थे कि इस फिल्म में सलमान, माधुरी और शाहरुख को लिया जाए ताकि एक तरह से यह फिल्म भी बड़ी बन जाए और त्रिमूर्ति से जो नुकसान हुआ है उसकी भी भरपाई हो पाए। वह अपनी जगह सही थे लेकिन मेरे अंदर का निर्देशक इस बात से सहमत नहीं हो पा रहा था।

मैंने कहा कि इस स्क्रिप्ट के हिसाब से तीन बड़े स्टार को लेना सही नहीं है। मैं चाहता था कि एनआरआई वाले किरदार के लिए कोई ऐसा कलाकार हो जिसे देखकर लगे कि वह विदेश से ही लौटा हो। मेरे लिए यह बड़ा चैलेंज था लेकिन मैं किसी तरह इस फिल्म के लिए शाहरुख, महिमा और अपूर्वा को फाइनल किया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like