रजत कपूर पर दो महिलाओं ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, रजत ने मांगी माफी

रजत कपूर के ऊपर भी दो महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर सार्वजनिक तौर से माफी मांगी ली है। इस बारे में सोशल मीडिया पर रजत कपूर ने कहा है कि मैं अपने पूरे जीवन अच्छा आदमी बनने का प्रयत्न करता रहा ताकि मैं सही चीजें कर सकूं। हालांकि अगर मेरे द्वारा किए गए या मेरे शब्दों से किसी की भावनाओं को कभी भी कोई भी ठेस पहुंची हो या किसी को कोई सदमा पहुंचा हो तो उसके लिए मैं क्षमा मांगता हूं।

रजत कपूर पर दो महिलाओं ने यौन प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया है जिनमें से एक महिला पत्रकार है। महिला पत्रकार ने कहा कि जब रजत कपूर का वह फोन पर इंटरव्यू कर रही थी तब रजत कपूर ने उनसे कुछ आपत्तिजनक सवाल किये और उनके शरीर को लेकर कमेन्ट किये।

दूसरी महिला ने रजत कपूर पर आरोप लगाया है कि वह एक दिन उन्हें लगातार फोन कर एक खाली घर में बुलाते रहे और कह रहे थे कि क्या वह किसी खाली घर में आ सकती हैं। वह उनके साथ कोई शूट करना चाहते हैं। अब तक कई फिल्मों में अपना टैलेंट दिखा चुके रजत पिछली बार फिल्म मुल्क में दिखे थे l

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने दूसरी महिला के साथ की बदसलूकी के लिए भी क्षमा मांगी है। इस बारे में लिखते हुए रजत कपूर ने कहा कि मैं दूसरी महिला को ठेस पहुंचाने के लिए भी क्षमा मांगता हूं। रजत कपूर ने आगे कहा कि उनके काम से भी अधिक महत्वपूर्ण अगर कोई चीज उनके लिए है तो वह एक अच्छा व्यक्ति बनना है। मैंने यह बनने की कोशिश की है और मैं आगे अच्छा व्यक्ति बनने का और अधिक प्रयत्न करुंगा।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में इन दिनों चल रहे मी टू कैंपेन के दौरान बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम सामने आये हैं, जिन पर महिलाओं ने काम के दौरान यौन प्रताड़ना करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। फिल्म निर्देशक विकास बहल और गायक कैलाश खेर इस कड़ी में नये नाम हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like