बाप ने जिसको ठुकराया, बेटी ने उसे अपने दिल से लगाया, वाह सोनाक्षी वाह

बाप ने जिसको ठुकराया, बेटी ने उसे अपने दिल से लगाया, वाह सोनाक्षी वाह , सोनाक्षी सिन्हा इस वक़्त बीआर चोपड़ा की फ़िल्म ‘इत्तेफ़ाक़’ के रीमेक में काम कर रही हैं, जिसमें उनके साथ लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। सोनाक्षी ने फ़िल्म से जुड़ा एक दिलचस्प राज़ खोला है।

सोनाक्षी ने बताया कि शत्रुघ्न को ख़ुशी है वो ये फ़िल्म कर रही हैं। सोना ने कहा- ”जब उन्होंने इसके बारे में सुना तो वो ख़ुश हो गए। ये ज़बर्द्सत किरदार है।” वैसे सिन्हा परिवार और बीआर चोपड़ा बैनर के बीच एक और इत्तेफ़ाक़ है। सोनाक्षी की मॉम पूनम सिन्हा की दूसरी फ़िल्म ‘आदमी और इंसान’ इसी बैनर का प्रोडक्शन थी। इस फ़िल्म को भी यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था, जो इत्तेफ़ाक़ के भी डायरेक्टर हैं।

सोनाक्षी ने बताया कि इस फ़िल्म के लिए ओरिजिनल च्वाइस उनके पापा शत्रुघ्न सिन्हा था, लेकिन बाद में फ़िल्म राजेश खन्ना के पास चली गई थी, क्योंकि सिन्हा सीनियर के पास उस वक़्त डेट्स नहीं थीं। अब ऐसा इत्तेफ़ाक़ हुआ कि सोनाक्षी ख़ुद इस फ़िल्म की लीडिंग लेडी बन गईं। यानि जो काम पापा नहीं कर सके, वो सोनाक्षी को करने का मौक़ा मिला है। सोनाक्षी कहती हैं- ”मुझे लगता है कि ज़िंदगी वहीं पर आ गई है। जब मैंने ये फ़िल्म (रीमेक) साइन की थी, उस वक़्त तक मुझे इस बात का पता नहीं था कि डैड को फ़िल्म ऑफ़र हुई थी।” बाप नंबरी तो बेटा दस नंबरी तो सुना था लेकिन सोनाक्षी तो बाप से बहुत ज्यादा हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like