ऐश्वर्या रॉय बच्चन | इमरान हाशमी की वो गंदी बात आज तक नहीं भूल पाईं

ऐश्वर्या रॉय बच्चन लंबे समय से अपने चाहने वालों के दिल पर राज कर रही हैं। अपनी खूबसूरत लुक्स की वजह से ऐश्वर्या रॉय बच्चन अपने मॉडलिंग के दौर से ही हमेशा चर्चा में रही हैं। हाल में एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने अपने लुक्स, अपने पति, शादी और जिंदगी के बारे में खुलकर बातचीत की।

ऐश्वर्या रॉय बच्चन से पूछा गया कि उन्होंने अपने लुक्स के बारे में सबसे बुरा कॉमेंट क्या सुना है तो उन्होंने कहा, ‘फेक और प्लास्टिक’। दरअसल, करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण के चौथे सीजन में ऐक्टर इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या रॉय बच्चन के बारे में ‘प्लास्टिक’ कॉमेंट दिया था। तब इमरान का यह कॉमेंट काफी चर्चा में रहा था। लगता है कि ऐश्वर्या, इमरान हाशमी के इस कॉमेंट से अभी तक नाराज हैं।

ऐसा भी कहा जाता है कि ऐश्वर्या को फिल्म ‘बादशाहो’ ऑफर की गई थी लेकिन जब उन्हें पता चला कि इस फिल्म में इमरान हाशमी उनके साथ काम करेंगे तो उन्होंने इस रिजेक्ट कर दिया। बाद में, इमरान हाशमी ने अपने प्लास्टिक वाले कॉमेंट पर माफी भी मांगी थी और कहा था कि उन्होंने मजाक में यह कमेंट किया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like