अनुष्का शेट्टी इस क्रिकेटर पर छिड़कती थीं जान लेकिन नहीं हो पाई उससे शादी

अनुष्का शेट्टी बाहुबली के बाद खूब सुर्खियाँ बटोरी। कहा जाने लगा कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ख़बरों की माने तो अनुष्का दिल किसी और के लिए बड़ी जोर से धडकता है। यह शख्स क्रिकेटर है।

अनुष्का ने बताया कि उन्हें क्रिकेट देखना इसलिए भी पसंद था क्योंकि उसमें वो नज़र आते रहते थे। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि क्रिकेट के ‘द वॉल’ राहुल द्रविड़ है।

उन्होंने बताया कि मैं बचपन से उन्हें काफी पसंद करती हूँ। इतना ही उन्हें देखने के लिए मैंने क्रिकेट मैच भी देखना शुरू कर दिया था। उनसे मुझे मोहब्बत भी हो गयी थी।

वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस तेलुगु के होस्ट के लिए अनुष्का शेट्टी को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शेट्टी ने अभी इस ऑफर को हां नहीं कहा है।

वेबसाइट पिंकविला ने रिपोर्ट्स के हवाले से लिखा है कि स्टार मां टीवी ने होस्ट के लिए साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा, राणा दग्गुबत्ती, और जूनियर एनटीआर को अप्रोज किया गया था। सभी ने अपने वर्क कमिटमेंट के कारण ऑफर को मना कर दिया है।

वहीं खबर है कि मणिरत्नम ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी के साथ ऐश्वर्या राय को फाइनल किया है। अगर ऐसा होता है दतो ऑन स्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक होगी।

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय , कीर्ति सुरेश, अनुष्का शेट्टी, विक्रम के साथ ही अमिताभ बच्चन भी होंगे। फिल्म के बारे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म राइटर कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ‘पोंनियिन सेलवन’ पर आधारित है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like