आशका गोराडिया को किस करते ही बर्फबारी भूल गए उनके पति!

आशका गोराडिया को किस करते ही बर्फबारी भूल गए उनके पति! टीवी की जानी-मानी अदाकारा आशका गोराडिया पिछले साल 3 दिसम्बर को ब्रेंट गोबल के साथ शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं।

आशका ने अपनी शादी से लेकर अब तक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुई। बता दें कि आशका और ब्रेंट ने पिछले साल अहमदाबाद में सात फेरे लिए थे। पहली दफा ये कपल डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ में साथ में नजर आया था।

इस कपल की बॉडिंग शो के दौरान लाजवाब थी।इस कपल की शादी में टीवी की कई जानी-मानी हस्तियां मसलन मौनी राय, अदा खान, करणवीर वोरा, सना खान और जूही परमार ने शिरकत की थी।

एक बार फिर आशका ने अपनी एक और तस्वीर अपने हबी ब्रेंट के साथ पोस्ट की है और हम शर्त लगाकर कह सकते हैं कि आप दोनों की इस प्यारी तस्वीर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. इस तस्वीर में ये कपल बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है। मजेदार बात ये हे कि आशका के फैंस इस तस्वीर को खूब शेयर भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों टीवी की दुनिया का ये न्यूली वेड कपल हिमाचल प्रदेश में  है। अपनी छुट्टियों की ये तस्वीरें ब्रेंट गोबल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में आशका और ब्रेंट एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर पर फैंस से कई दिलचस्प कमेंट भी किए हैं। तस्वीर में दोनों ने काले रंग का स्टायलिश जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं। बर्फवारी के बीच दोनों की ये तस्वीर गर्माहट पैदा कर रही है। तस्वीर में ये कपल बेहद प्यारे लग रहें हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहें हैं।

वैलेंटाइन के इस सीजन में आशका और ब्रेंट ने नए रंग भरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वैलेंटाइन डे का पहला दिन रोज डे है और ऐसे में आशका और ब्रेंट की ये रोमांटिक तस्वीर आपको प्यार के समंदर में कहीं गहरे तक उतार ले जाती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like