आमिर खान और किरण राव ने तलाक की जानकारी दी, 15 साल के सफर को बताया खास‌

आज बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और प्रोड्यूसर किरण राव ने आपसी सहमति के साथ तलाक लेने की जानकारी दी। आफिशियल अनाउंसमेंट के जरिए दोनों ने 15 साल की इस जर्नी को समाप्त किया। 28 दिसंबर साल 2005 में दोनों की शादी हुई थी। आमिर ने अपनी दुसरी शादी किरण के साथ रचाई थी। आज इस सफर को समाप्त करते हुए दोनों ने 15 साल के सफर को खास बताया।

दोनों ने स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा,’15 साल एकसाथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया। हमारा रिश्ता ..विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने के लिए तैयार हैं। जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा। हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं। हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे। हम फिल्मों के लिए और अपने पानी फाउंडेशन के लिए साथ काम करते रहेंगे।’

इस तरह से दोनों ने अपनी तलाक की जानकारी दी और आगे बतौर दोस्त एंव को-पैरेंट एक-दूसरे के साथ काम करने के बारे में बताया। दोस्तों और परिवारों के लिए दोनों ने लिखा,’ हमारे रिश्ते में हमेशा साथ देने के लिए हमारे परिवार और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं।  आशा करते हैं कि, हमारी तरह आप भी इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर..’

बता दें कि आमिर खान और किरण राव की मुलाकात फिल्म लगान के सेट पर हुई थी। दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने 28 दिसंबर 2005 को शादी कर ली थी। सरोगेसी की मदद से दोनों ने बेटे आजाद का स्वागत किया था।15 साल की इस शादी में किरण और आमिर ने कई उतार चढ़ाव देखें हैं और कई चीजों का मिलकर सामना किया है। किरण से पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like