Gossipganj.com देश की Top 100 वेबसाइट में हुआ शामिल

Gossipganj.com के हिस्से में एक औऱ उपलब्धि शामिल हो गई है। मनोरंजन जगत की खबरों की इस वेबसाइट को Feedspot ने देश की Top 100 वेबसाइट्स में जगह दी है।

आपको बता दें कि Feedspot देश में चल रही तमाम वेबसाइट्स की लोकप्रियता के आधार पर अपनी लिस्ट जारी करता है। इस लिस्ट में सबसे पहले पायदान पर टाइम्स ऑफ इंडिया को जगह मिली है।

Gossipganj.com साल 2015 से मनोरंजन जगत के समाचार के क्षेत्र में सक्रिय है और इसकी पाठक संख्या भी लगातार बढ़ रही है। हालांकि इस दौरान कुछ मुश्किलें ज़रूर आईं लेकिन इसके बावजूद Gossipganj.com लगातार आगे बढ़ता रहा है।

पाठकों का स्नेह और बेहतर न्यूज क्वालिटी ने Gossipganj.com की एक अलग ही पहचान बना दी है। Gossipganj.com की लोकप्रियता ही थी कि बंजारा इंटरनेशनल टूरिंग फिल्म फेस्टिवल का मीडिया एवं प्रमोशन पार्टनर बना। आपको बता दें कि बंजारा इंटरनेशनल टूरिंग फिल्म फेस्टिवल साल 2019 में हुआ था। इस अंतर्राष्ट्रीय आयोजन का Gossipganj.com मीडिया और प्रमोशन पार्टनर बना था।

Gossipganj.com देश की Top 100 वेबसाइट में हुआ शामिल

Gossipganj.com के संपादक मधुरेंद्र मोहन पाण्डे के मुताबिक मेहनत कभी ना कभी रंग ज़रूर लाती है और Gossipganj.com का देश की Top 100 वेबसाइट में शामिल होना इसकी मिसाल है। उन्होंने कहा कि हम आगे भी इसी तरह Gossipganj.com को और ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

Gossipganj.com देश की Top 100 वेबसाइट में हुआ शामिल

वहीं Gossipganj.com की फाउंडर प्रतिभा मिश्रा ने बताया की सफलता भले ही देर में मिलती है लेकिन उसका एहसास सबसे बेहतर होता है। हम खुश हैं कि हमारी वेबसाइट Gossipganj.com देश की Top 100 वेबसाइट में शामिल की गई है।

आपको बता दें कि सालों की मेहनत कभी जाया नहीं जाती। कम से कम Gossipganj.com को देख कर तो ऐसा ही लगता है। इस वेबसाइट ने कभी भी एक्सपेरिमेंट से परहेज नहीं किया फिर वो चाहे वो लुक का मामला हो या फिर कंटेंट का। उम्मीद है कि Gossipganj.com आगे भी ऐसे ही अपने पाठकों के लिए काम करता रहेगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like