जीजा जी के साथ रोमांस करके खुश नहीं थीं सिंपल कपाड़िया

जीजा जी के साथ रोमांस करके खुश नहीं थीं सिंपल कपाड़िया , सिंपल कपाड़िया की आज 8वीं डेथ एनिवर्सरी है। पहले तो आपको ये बता दें कि सिंपल कपाड़िया, डिंपल कपाड़िया की बहन हैं। सिंपल ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वे इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाई। 2009 में कैंसर की वजह से उनकी मौत हुई थी।  सिंपल ने एक्टिंग छोड़ने के बाद फिल्मों में बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर काम शुरू किया था।

सिंपल ने अपने दस साल के फिल्मी करियर में फिल्म ‘एहसास’ (1979), ‘मन पसंद’ (1980), ‘लूटमार’ (1980), ‘जमाने को दिखाना है’ (1981), ‘दुल्हा बिकता है’ (1982), ‘जीवन धारा’ (1982), ‘तुम्हारे बिना’ (1982), ‘हम रहे ना हम’ (1984), ‘प्यार के दो पल’ (1986) सहित कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने 1987 में आई फिल्म ‘परख’ में आइडम नंबर किया और ये उनकी आखिरी फिल्म थी।

19 साल की उम्र में सिंपल ने बतौर एक्ट्रेस अपना एक्टिंग करियर फिल्म ‘अनुरोध’ (1977) से शुरू किया था, जिसमें उनके को-स्टार राजेश खन्ना थे। तब राजेश उनकी बहन डिंपल कपाड़िया से शादी कर चुके थे और रिश्ते में उनके जीजा थे। सिंपल ने बताया था कि जीजा के साथ रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान वे असहज महसूस करती थीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like