120 करोड़ मांगे थे आर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने, इसलिए उनकी जगह लिया अक्षय को

120 करोड़ मांगे थे आर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने, इसलिए उनकी जगह लिया अक्षय को , अक्षय कुमार और रजनीकान्त स्टारर ‘रोबोट 2’ का कल शानदार तरीके से ऑडियो लांच होने वाला है। इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम दुबई में रुकी हुई है। दो साल पहले अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं होने वाली थे।

अक्षय कुमार से पहले यह फिल्म हॉलीवुड के टर्मिनेटर आर्नोल्ड श्वार्जनेगर को ऑफर हुई थी। इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने किया है। लेकिन 120 करोड़ उनकी 120 करोड़ की मांग के बाद मामला ठंडा पड़ गया।

प्रेस मिट के दौरान उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए अब हॉलीवुड के जाने माने चेहरे आर्नोल्ड  को लेने का मन बना चुके थे। लेकिन अर्नाल्ड ने मुह मांगी रकम की डिमांड कर ली थी। शंकर ने बताया कि हॉलीवुड का यह नामी गिरामी एक्टर राज़ी तो हो गया था लेकिन  उन्होंने इतनी रकम मांग ली कि उन्हें साइन करने का इरादा छोड़ दिया गया। बताया यह जा रहा है कि अर्नाल्ड ने शंकर की टीम से ‘रोबोट 2’ में काम करने के लिए 120 करोड़ की रकम मांगी थी।

तो वही फिल्म का बजट 400 करोड़ था। शंकर ने अर्नाल्ड को अपनी इस महत्वकांशी प्रोजेक्ट से आउट कर दिया और तब जाकर अक्षय कुमार के हाथ लगी। अर्नाल्ड ही नहीं यह फिल्म आमिर खान को भी ऑफर हुई थी। पर आमिर भी अपने पर्सनल कमिटमेंट के चलते इस फिल्म को साइन नहीं कर पाए थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like