हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें हुईं लीक | सोशल मीडिया पर वायरल

हंसिका मोटवानी के अकाउंट से उनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई हैं । इन तस्वीरों में हंसिका बिकिनी में नजर आ रही हैं । ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब हंसिका न्यूयॉर्क में छुटि्टयां मना रही थीं। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि फोटो ऑनलाइन कैसे लीक हुईं । अभी तक एक्ट्रेस का तस्वीरों के लीक होने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है । ये तस्वीरें अभी भी कुछ इंस्टाग्राम पेज पर शो हो रही हैं ।

हंसिका ने कभी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें शेयर नहीं की हैं । पहले कहा जा रहा था कि हंसिका का अकाउंट हैक कर लिया गया है लेकिन ये खबर गलत साबित हुई । हंसिका का अकाउंट हैक हुए बिना उनकी प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर कैसे आ गईं, यह सवाल बना हुआ है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई एक्ट्रेस साइबर क्राइम का शिकार हुई हो । इससे पहले एमी जैक्सन और अक्षरा हासन के मोबाइल फोन भी हैक कर लिए गए थे और उनकी प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई थीं । अक्षरा ने हैकर्स के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like